श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

अक्षय कुमार के नाम पर इस Actress ने की 6 करोड़ की ठगी, निर्देशक ने दर्ज कराया केस

एक्ट्रेस Digangana Suryavanshi पर इस वेब सीरीज के निर्देशक मनीष हरिशंकर ने केस किया है। निर्देशक ने Digangana के खिलाफ IPC की धारा 406...
Actress Cheated 6 Crores

Actress Cheated 6 Crores: OTT डेब्यू सीरीज ‘शो स्टॉपर’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस सीरीज से Veteran Actress जीनत अमान अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। इस सीरीज के रिलीज होने से पहले ही एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस Digangana Suryavanshi पर इस वेब सीरीज के निर्देशक मनीष हरिशंकर ने केस किया है। निर्देशक ने Digangana के खिलाफ IPC की धारा 406 और धारा 420 के तहत आपराधिक विश्वासघात और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

अक्षय कुमार के नाम पर किया फ्रॉड

एक्ट्रेस जीनत अमान की सीरीज ‘शोस्टॉपर’ एक बार फिर से विवादों में घिरती नजर आ रही है। मनीष हरिशंकर ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाते हुए पुलिस शिकायत में बताया है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने पहले एक एमओयू करने के लिए कहा था। दिगांगना ने कहा था कि वे अक्षय कुमार और उनकी कंपनी को शोस्टॉपर के प्रेजेंटर तौर पर बुला सकती हैं। एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ रुपये की मांग भी की थी। निर्देशक ने अभिनेता राकेश बेदी और दिगांगना के फैशन डिजाइनर कृष्ण परमार पर भी मानहानि का केस किया है।

ये है पूरा मामला

मनीष हरिशंकर ने शिकायत में ये भी बताया कि दिगांगना सूर्यवंशी ने मीडिया में शो को लेकर गलत बयान भी दिया है। एक्ट्रेस ने ‘शो स्टॉपर’ की रेप्यूटेशन को खराब करने की कोशिश की। अभिनेत्री ने कहा था कि उन्होंने अक्षय कुमार से बात कर ली है और उनकी टीम के दो सदस्य शो देखना चाहते हैं। इसके बाद दो निर्देशक उनके ऑफिस आए। उन्होंने कहा कि अक्षय शो देखना चाहते हैं। इस डील के लिए एक्ट्रेस ने अपने लिए 75 लाख और अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ रुपये मांगे थे।

जब दिगांगना से अक्षय से मिलने और बात करने के लिए कहा गया तो एक्ट्रेस ने बहाने बनाए, जिसके बाद निर्देशक ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया। मनीष हरिशंकर का प्रतिनिधित्व करने वाली वकील फल्गुनी ने बताया है कि अभिनेत्री दिगांगना ने ‘शोस्टॉपर’ के लिए बतौर प्रजेंटर अभिनेता अक्षय कुमार को बुलाने के नाम पर धोखाधड़ी की, जिसके बाद अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़े- वेब सीरीज में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस का पंखे पर लटका मिला शव


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी