श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

shresth-uttarakhand-logo

|

Follow us on

|

OTT पर मौजूद हैं हॉलीवुड की ये बैन फिल्में, अश्लील सीन्स की वजह से मचा था बवाल

अब ये फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आपको आसानी से मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारें में बताएंगे...
Hollywood Banned Movies

Hollywood Banned Movies: हॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनती हैं, जो हम अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते, लेकिन क्या आप जानते हैं कि हॉलीवुड की कई फिल्मों को भारत में बैन कर दिया गया था। दरअसल, अश्लीलता और नग्नता के कारण इन फिल्मों को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया गया था, लेकिन अब ये फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आपको आसानी से मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारें में बताएंगे, जो भारत में बैन हैं, पर अभी भी OTT Platforms पर मौजूद हैं।

Dirty Grandpa

हॅालीवुड की फिल्म ‘Dirty Grandpa’ को भारत में रिलीज नहीं करने दिया गया था। 2016 में आई इस फिल्म में Robert De Niro और Zac Efron ने अभिनय किया है। इस कॉमेडी फिल्म को भारत में इसलिए बैन कर दिया गया था, क्योंकि यह फिल्म भारतीय दर्शकों के लिए पूरी तरह से अनुपयुक्त थी। इस फिल्म में एक दादा अपने पोते की गर्लफ्रेंड के साथ अफेयर करता है। ये फिल्म अब Netflix पर मौजूद है।

Fifty Shades of Grey

हॅालीवुड फिल्म Fifty Shades of Grey को आप Jio Cinema पर देख सकते हैं। इस फिल्म के कई सीक्वल्स है। भारत में इस फिल्म को रिलीज से पहले ही रोक दिया गया था। इस फिल्म में काफी इंटीमेट सिन्स और नग्नता दिखाया गया है। इस फिल्म में एक कॉलेज की स्टूडेंट एना कॉलेज मैग्जीन के लिए एक अरबपति यंग बिजनेसमैन, क्रिश्चियन का इंटरव्यू लेती है। इस दौरान दोनों के बीच एक इंटीमेट रिलेशन बनता है और फिर दोनों यौन संबंध बनाना शुरू कर देते हैं।

The Girl with the Dragon Tattoo

The Girl with the Dragon Tattoo फिल्म को भारत में रिलीज पर बैन लगा दी गई थी। इस फिल्म में कंप्यूटर हैकर लिस्बेथ सालेंडर और जर्नलिस्ट मिकेल ब्लोमक्विस्ट के बीच लव मेकिंग Scenes पर सेंसर बोर्ड को आपत्ति थी। अब ये फिल्म Amazon Prime Video पर मौजूद है।

Magic Mike XXL

भारत में ‘मैजिक माइक XXL’ फिल्म की स्क्रीनिंग पर अब तक दो बार बैन लग चुका है। पहली बार इस फिल्म को CBFC ने यह कहकर रिजेक्ट कर दिया कि इसमें सेक्सुअल एनर्जी का प्रदर्शन ज्यादा है। वहीं, दूसरी बार इसके लिए एक कमेटी बैठाई गई और उन्होंने कुछ सींस को काटकर फिल्म को मंजूरी दी। हालांकि, बाद में इसे रिजेक्ट कर दिया गया। अब ये हॅालीवुड फिल्म Jio Cinema पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले बन गई मां, अब 3600 करोड़ की संपत्ति के मालिक से करेंगी शादी


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

3 storey building collapsed in Lucknow 4 people lost their lives; more than 20 injured
लखनऊ में 3 मंजिला इमारत गिरी, 4 लोगों की गई जान ; 20 से अधिक घायल
Faridabad
दिल्ली में रफ्तार का कहर, कार से टक्कर मारने के बाद शख्स को 10 मीटर तक घसीटा; मौत
manipur violence in jiribam and imphal many people died school collage remain close
मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, 5 लोगों की गई जान; स्कूल-कॉलेज बंद
Hooghly Molestation Case Minor school student physical assault admitted in hospital bjp slams-tmc read
हुगली में ट्यूशन से लौट रही छात्रा से यौन उत्पीड़न! BJP ने फिर ममता को घेरा
Jigra actress Alia Bhatt scolded-the-paparazzi video goes viral on social media netizens react
...तो इसलिए पैपराजी पर भड़कीं आलिया भट्ट, वायरल हुआ वीडिया; फैंस का मिला सपोर्ट
Viral Video:| shreshth bharat
रील की धुन ने ली शख्स की जान, कोबरा के फन को मुंह में दबाकर बना रहा था वीडियो