श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति को नहीं मिल रहा काम, जानें कैसा है सोना का ससुराल

शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी, जब से अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में आई हैं, तब से फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिरकार सोना का ससुराल कैसा है?
Sonakshi Sinha zaheer iqbal wedding Heeramandi actress got trolled by social media users watch

Sonakshi Sinha Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी इन दिनों खबरों का हिस्सा बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा कि जा रहा है कि दोनों 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक शादी की खबरों पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

कैसा है सोनाक्षी सिन्हा का होने वाला ससुराल?

अभिनेत्री और दिग्गज एक्टर शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी, जब से अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में आई हैं, तब से फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिरकार सोना का ससुराल कैसा है? आज इस रिपोर्ट में हम आपको अभिनेत्री के होने वाले ससुराल और पति के बारे में सबकुछ बताने वाले हैं।

सोना के पति के पास नहीं है कोई काम

रिपोर्ट्स की मानें तो, कपल 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करने वाला है। इकबाल सोनाक्षी की तरह है बॉलीवुड एक्टर हैं। इसके साथ ही वो मॉडलिंग भी करते हैं। मगर फिलहाल जहीर के पास कोई भी अपकमिंग प्रोजेक्ट नहीं है। एक्टर आखिरी बार साल 2022 में सत्रमं रमणी के डारेक्शन में बनी फिल्म डबल एक्सएल में नजर आए थे। उससे पहले अभिनेता साल 2019 में आई नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘नोटबुक’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं जहीर इकबाल-सोनाक्षी सिन्हा के नाम का मतलब?

कितनी है जहीर इकबाल के पास संपत्ति?

वहीं, अगर जहीर इकबाल की संपत्ति की बात की जाए तो, एक्टर के पास 1 से 2 करोड़ की संपत्ति। अभिनेता के पिता रतनसी खानदानी रईस हैं। इकबाल रतनसी एक जौहरी होने के साथ ही बिजनेसमैन भी हैं। उन्हें एक बिल्डर के तौर पर भी जाना जाता है।

करोड़पति है सोना का ससुराल

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर के पास करोड़ों की संपत्ति है। उनका ससुराल एक लैविश लाइफ जीता है। बता दें कि शादी से पहले दोनों की वेडिंग का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कार्ड के मुताबिक, शादी 23 जून 2024 को मुंबई के बेस्टियन रेस्टोरेंट में होगी। वेडिंग कार्ड शादी के शुरू होने का भी समय लिखा है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !