श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

‘इमरजेंसी’ आज रिलीज न होने पर छलका कंगना रनौत का दर्द, पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

'इमरजेंसी' आय यानी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'भारी मन से यह एलान करना पड़ रहा है कि...
Kangana Ranaut starrer emergency release postponed actress bjp mp shared update on new date read

Kangana Ranaut Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ आय यानी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। मगर सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिल पाने की वजह से अभिनेत्री की ये फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। इस बीच कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की नई रिलीज डेट पर अपडेट दिया है। इसके साथ ही उन्होंने धैर्य बनाइ रखने के लिए अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है।

‘इमरजेंसी’ पर कंगना ने शेयर किया अपडेट

अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘भारी मन से यह एलान करना पड़ रहा है कि मेरी निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ जो आज रिलीज होने वाली थी, उसे स्थगित कर दिया गया है और हम अभी भी सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र का इंतजार कर रहे हैं। आपकी समझदारी और धैर्य के लिए धन्यवाद। नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी’।

विवाद के चलते टली फिल्म की रिलीज डेट (Kangana Ranaut Emergency)

एक्ट्रेस की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक होने वाली थी, मगर फिल्म को लेकर देशभर में विवाद हो रहा है, जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड ने ‘इमरजेंसी’ को सर्टिफिकेट देनी की प्रक्रिया को होल्ड कर दिया है और फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल के लिए टल गई है।

यह भी पढ़ें- कंगना पर नहीं पड़ा रहा ‘इमरजेंसी’ पर हंगामे का असर, विवाद के बीच अनाउंस की नई फिल्म

19 सितंबर को होगा ‘इमरजेंसी’ का फैसला

सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने की वजह से मुश्किलों में पड़ गई है। फिल्म के मेकर्स ने सर्टिफिकेट न मिलने पर बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था। अब कोर्ट ने (CBFC) यानी सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को आदेश दिया है कि 18 सितंबर को ‘इमरजेंसी’ के सर्टिफिकेट पर फैसला ले। बॉम्बे हाईकोर्ट इसके बाद 19 सितंबर को इस याचिका पर सुनवाई करेगा।

फैंस को भाया ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ इन दिनों विवादों में घिरी हुई नजर आ रही है। फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर 14 अगस्त को जारी किया गया था।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी