श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

बिग बी ने अपने घर के मंदिर में शिवलिंग को जल चढ़ाते हुए फोटो की शेयर

अमिताभ बच्चन अपने आवास जलसा के बाहर हर रविवार को अपने फैंस से मिलते हैं, लेकिन उन्होंने फैंस से मिलने से पहले घर के बगीचे में बने मंदिर में पूजा करते हुए कुछ तस्वीर फैंस के साथ शेयर की हैं...
amitabh bachchan | amitabh bachchan shared photo | SHRESHTH BHARAT

Amitabh bachchan shared photo: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह बीच-बीच में अपने फैंस के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। इस बीच बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने घर में बने मंदिर में भगवान शिव पर जल चढ़ाते हुए फोटो शेयर की है, जिसे काफी पंसद किया जा रहा है।

आवास जलसा के मंदिर से तस्वीर की साझा

बात दें, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में आवास जलसा में बने मंदिर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें उन्होंने कई मूर्तियों के फोटो डाले हैं। इन्हीं मूर्ति में से अमिताभ बच्चन ने शिवलिंग की भी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि वह शिवलिंग पर जल चढ़ा रहे हैं और भक्ति में लीन हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने एक टोपी के साथ चमकीले पीले रंग का शर्ट पहन रखी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं।

शिवलिंग पर जल चढ़ाते दिखे बिग बी

अमिताभ बच्चन अपने आवास जलसा के बाहर हर रविवार को अपने फैंस से मिलते हैं, लेकिन उन्होंने फैंस से मिलने से पहले घर के बगीचे में बने मंदिर में पूजा करते हुए कुछ तस्वीर फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि उनके घर का मंदिर काफी सुंदर है। मंदिर में बड़ी-बड़ी घंटियां और दीपक भी दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि कैसे वह घर से गेट की तरफ जाते हुए घबरा जाते हैं।

27 जून को रिलीज होगी कल्कि 2898 एडी

अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले ही अपनी आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में बिग बी ने अश्वत्थामा का किरदार निभाया है। यह फिल्म 27 जून को रिलीज होगी। फिल्म में बिग बी के साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी