श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

बिना मेकअप के भी कहर ढाती हैं ये बॅालीवुड हसीनाएं, खूबसूरती के दीवाने हैं लोग

Bollywood Actress Without Makeup Looks: जहां बॅालीवुड की टॅाप की Actresses बिना फिल्टर के पोस्ट से बचती हैं, वहीं बॅालीवुड में कुछ ऐसी भी...
Katrina Kaif, Dia Mirza, Shraddha Kapoor, Alia Bhatt, Katrina Kaif

Bollywood Actress Without Makeup Looks: फिल्म जगत में आपने कई हसीनाओं को देखा होगा, जो जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ बला की खूबसूरत भी हैं। माना जाता है कि बॅालीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए एक एक्ट्रेस को एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती पर भी उतना ही ध्यान देना पड़ता है। शायद यही कारण है कि बॅालीवुड की कई Actresses तरह -तरह के Cosmetic procedures को अपनाती हैं। कई Actresses बिना फिल्टर के अपनी कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट तक नहीं करतीं।

जहां बॅालीवुड की टॅाप की Actresses बिना फिल्टर के पोस्ट से बचती हैं, वहीं बॅालीवुड में कुछ ऐसी भी हसीनाएं हैं, जो बिना किसी फिल्टर के भी बला की खूबसूरत लगती हैं। ये Actresses ज्यादातर तस्वीरें बीना फिल्टर के ही पोस्ट करती हैं(Bollywood Actress Without Makeup Looks)। ऐसी ही कुछ Actresses के बारें में आज हम आपको बताएंगे, जिनकी Natural Beauty ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Bollywood Actress Without Makeup Looks देखें तस्वीरें

Dia Mirza

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) खूबसूरती के मामले में हर किसी को पीछे छोड़ती हैं। दीया मिर्जा की खूबसूरती के लोग कायल हैं। बला की खूबसूरती के साथ-साथ लोग उनके एक्टिंग के भी दीवाने हैं। मेकअप करके तो हर कोई सुंदर लगता है, लेकिन दीया बिना मेकअप के भी बेहद सुंदर लगती हैं।

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहती हैं। उनकी ज्यादातर तस्वीरें बिना फिल्टर की होती हैं। लोग उनकी Natural Beauty के दीवाने हैं।

Alia Bhatt

Alia Bhatt फिलहाल बॅालीवुड के टॅाप एक्ट्रेस हैं। वो बिना मेकअप के भी हसीन लगती हैं। Alia Bhatt को कई बार बिना मेकअप के बाहर घूमते देखा गया है। एक इंटरवयू में उन्होंने बताया था कि वो अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए घरेलू नुस्खे अपनाती हैं।

Katrina Kaif

इस लिस्ट में अगला नाम बॅालीवुड हसीना Katrina Kaif का हैं। Katrina Kaif को कौन नहीं जानता, बॉर्बी डॉल सी लगने वाली कैटरीना कैफ बिना मेकअप के भी काफी सुंदर नजर आती हैं।

Shraddha Kapoor ने Rahul Modi संग कनफर्म किया Relationship, कही ये बात


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

cm yogi
विश्वकर्मा जयंती पर इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में CM योगी ने किए कई बड़े एलान
CM Yogi Adityanath
CM योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में PM मोदी पर आधारित प्रदर्शनी का किया उद्घाटन
Manoj Kumar Verma
कोलकाता के नए पुलिस कमिश्नर बने मनोज वर्मा, ट्रेनी डॉक्टर्स की मांग पर सीएम ने किया बदलाव
India vs Bangladesh Test And T20 Series
भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग देखें यहां बिलकुल फ्री, जानें कैसे
Arvind Kejriwal Resigns
अरविंद केजरीवाल ने LG वीके सक्सेना को सौंपा इस्तीफा, आतिशी ने नई सरकार का दावा किया पेश
Asian Champions Trophy 2024 India vs China
भारत ने पांचवीं बार जीता चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब, चीन को 1-0 से हराया