श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने कुछ ऐसे मनाया करवा चौथ का व्रत, देखें तस्वीरें

Bollywood Actress Karwachauth Look

Bollywood Actress Karwachauth Look: बी-टॉउन में करवा चौथ का त्योहार बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने पति की लंबी उम्र के लिए पूरे दिन उपवास रखती हैं और शाम को सज-संवरकर अपना फास्ट खोलती हैं। इस दौरान उनके फैंस को उनके फोटोज का जमकर वेट होता है। चलिए आपको बताते हैं कि बॉलीवुड के एक्ट्रेसेस ने कैसे अपना करवा चौथ सेलिब्रेट किया…

कैटरीना कैफ ने करवा चौथ का त्योहार पूरे परिवार के साथ मनाते नजर आईं। हर साल कैटरीना अपनी सासू मां के साथ करवा चौथ मनाती है। इस साल भी उन्होंने फैमिली के साथ यह त्योहार सेलिब्रेट किया, जिसका तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

रवीना टंडन ने अपने करवाचौथ सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने पति के साथ नजर आ रही है। फैंस रवीना के तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

सोनम कपूर करवाचौथ का व्रत नहीं रखती, लेकिन इस त्योहार पर वह भी बहुत अच्छे से तैयार होती है। सोनम ने अपने लुक की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

कृति खरबंदा ने शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा था। उन्होंने पति पुलकित सम्राट के साथ अपना करवा चौथ सेलिब्रेट किया। पुलकित और कृति की करवा चौथ की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल था दाऊद इब्राहिम, फिल्म में न लेने पर प्रोड्यूसर की कर दी थी हत्या

शादी के बाद रकुल प्रीत का यह पहला करवा चौथ था। उनकी बैक में चोट लगी है। इसके बावजूद भी एक्ट्रेस ने व्रत रखा। रकुल के साथ उनके पति जैकी ने भी उनके लिए व्रत रखा था।

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपने पति सूरज के लिए करवा चौथ व्रत रखा था। करवा चौथ सेलिब्रेशन की फोटोज मौनी ने शेयर की हैं। एक्ट्रेस कमाल की खूबसूरत लग रही हैं।

परिणीति चोपड़ा ने अपने पति राघव चड्ढा के लिए व्रत रखा था। इस दौरान दोनों मस्ती करते नजर आए। परिणीति ने अपने खास लम्हों की फोटोज भी शेयर की हैं। (Bollywood Actress Karwachauth Look)


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Educational Tour
15000 बच्चों को शैक्षिक भ्रमण से इतिहास, संस्कृति और धरोहरों से परिचित करा रही योगी सरकार
Archer Deepika Kumari
दीपिका कुमारी ने तीरंदाजी विश्व कप फाइनल में जीता रजत पदक
Female Head Constable Raped In Kanpur
करवाचौथ मनाने कानपुर आ रही महिला कांस्टेबल से रेप, आरोपी गिरफ्तार
supreme court
SC ने कर्नाटक में 8, 9 और 10 के अर्धवार्षिक परीक्षा परिणामों की घोषणा पर लगाई रोक
Mukesh Ambani in Badrinath Dham
मुकेश अंबानी पहुंचे बद्रीनाथ धाम, श्री बद्री विशाल की पूजा अर्चना
Madan Lal Statement On Team India
बेंगलुरू टेस्ट हारने के बाद मदन लाल का बड़ा बयान, कहा- भारत करेगा वापसी