श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Bigg Boss OTT 3 के ये कंटेस्टेंट हैं सबसे ज्यादा चुगलखोर, नाम सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

Bigg Boss OTT 3: घर में काफी हंगामा हो रहा है। रोज एक नया बवाल मच रहा। अब इस बवाल की वजह की बात करें तो वो है घर के चुगलखोर...
Bigg Boss OTT 3| Shreshth Bharat

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस का घर अपनी लड़ाइयां और चुगलियों के लिए मशहूर है। कहा जाता हैं कि बिग बॉस के घर में जो जितना ज्यादा लड़ता हैं, उसके जीतने के उतने ही ज्यादा चांसेस होते हैं और जैसा कि आप जानते ही हैं कि बिग बॉस ओटीटी 3 जिओ सिनेमा पर आ गया है।

Bigg Boss OTT 3 को आए अभी दो हफ्ते भी नहीं हुए हैं, लेकिन शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। घर के अंदर कंटेस्टेंट एक दूसरे की खूब चुगलियां कर रहे हैं। घर में काफी हंगामा हो रहा है। रोज एक नया बवाल मच रहा। अब इस बवाल की वजह की बात करें तो वो है घर के चुगलखोर, जो इधर की बातें उधर कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि Bigg Boss OTT 3 के ये चुगलखोर लोग आखिर हैं कौन…

चंद्रिका दीक्षित

इस लिस्ट में पहला नाम वड़ापाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित का है। शो में इन्हें कई बार इधर की बातें उधर करते देखा गया है। सभी घरवालों की नजर में चंद्रिका चुगली करने में सबसे आगे हैं। शायद यही कारण है कि Bigg Boss घर के सदस्य उनके सामने कोई भी बात करने से बचते हैं।

शिवानी कुमारी

चुगलखोरों की लिस्ट में दूसरा नाम गांव की छोरी शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) का हैं, जो घर में लोगों के मजे लेती नजर आ रही हैं। वो चुगलखोरी में भी किसी से पीछे नहीं हैं। उन्हें अक्सर दूसरों की चुगलियां करते देखा गया है।

सना सुल्तान

सना सुल्तान (Sana Sultan) भी चुगली करने में किसी से कम नहीं हैं। वो बड़े ही प्यार से लोगों के बीच जाती और सबकी चुगली करती हैं। बाद में वो खुद अपनी बातों से मुकर जाती हैं और सारा दोष दूसरों पर मढ़ देती हैं।

कृतिका मलिक

अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका मलिक (Kritika Malik) का नाम भी इस लिस्ट में आता हैं। कई बार तो इन्हें पायल की चुगली करते देखा गया हैं, जिनसे ये प्यार करने का दावा करती हैं। टास्क के दौरान कृतिका ने पायल को मास्टरमाइंड कहा था। मौका मिलते ही वो अपनी सौतन की चुगली करने से बाज नहीं आती।

Read More- Bigg Boss OTT 3: इन 7 कंटेस्टेंट पर गिरी मिड वीक नॉमिनेशन की तलवार,


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !