श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

बचपन के दोस्त थे अनंत-राधिका, फिर ऐसे हुआ प्यार; जानें इनकी लव स्टोरी

Anant-Radhika Love Story: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
anant radhika| Anant-Radhika Love Story| shreshth bharat

Anant-Radhika Love Story: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ, जिसमें देश की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। फिल्मी सितारे भी अंबानी परिवार के इस समारोह में जमकर नाचे। दोनों के संगीत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लेकिन एक वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी। जी हां, हम बात कर रहे दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो की।

अनंत और राधिका के डांस को देखकर ये साफ पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। अब लोगों के मन में ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर दोनों मिले कहां थे और क्या थी इनकी लव स्टोरी…

Anant-Radhika Love Story: बचपन के दोस्त हैं अनंत-राधिका

दरअसल, अनंत और राधिका बचपन के दोस्त हैं। दोनों का ज्यादातर बचपन साथ ही गुजरा है। अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद अनंत ने रोड आइलैंड में ब्राउन यूनिवर्सिटी से उच्च शिक्षा पूरी की। वहीं, राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है।

हनीमून मनाने के लिए कौन सी जगह चुनेंगे अनंत-राधिका? ये हैं अंबानी परिवार के फेवरेट डेस्टिनेशन

2018 में दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद दोनों की प्यार की खबरें मीडिया में आने लगी। उनके रिश्ते के बारे में अटकलें तब और तेज हो गईं, जब राधिका मर्चेंट ईशा अंबानी और आकाश अंबानी की शादी और परिवार के पारिवारिक कार्यक्रमों में नजर आने लगी (Anant-Radhika Love Story)।

सूत्रों की मानें तो साल 2020 में कोरोना के दौरान अनंत और राधिका जामनगर में फंस गए थे। इस पर बात करते हुए राधिका कहा था, ‘मार्च 2020 में अनंत और मैं यहां बंद हो गए और हम महीनों तक अपने परिवार वालों से मिलने नहीं जा पाए। भले ही दूर रहना मुश्किल था, लेकिन हमने लाइफ की छोटी-छोटी खुशियों को एंजॉय करना सीखा।’

बीना भाभी से भी ज्यादा बोल्ड हैं नौकरानी ‘राधा’, बिकिनी में लगती हैं कयामत


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल