श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

दीपिका पादुकोण बनीं बिसलेरी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर


भारत के प्रमुख मिनरल वाटर ब्रांड बिसलेरी ने ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पादुकोण को नए बिसलेरी #ड्रिंकइटअप अभियान में अपना पहला ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह अभियान उत्साह और मनोरंजन से भरपूर जलयोजन (hydration) पर एक ताज़ा और पहले कभी न देखा गया अभियान है। 

विज्ञापन फिल्म में पादुकोण को मूल पेय, ‘पानी’ की शुद्ध ताजगी का आनंद लेते हुए जाने-माने गीत ‘झूम-झूम-झूम बाबा’ पर एक तेज़ और आधुनिक अंदाज में थिरकते हुए दिखाया गया है।

दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करने पर टिप्पणी करते हुए बिसलेरी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड की वाइस चेयरपर्सन जयंती चौहान ने कहा  “बिसलेरी हाइड्रेशन का पर्याय (Option) है। हमारा नया अभियान बिसलेरी #ड्रिंकइटअप पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ एक प्रतिष्ठित शैली में हाइड्रेशन की कल्पना करने के मजे और उत्साह को अपना रहा है। हम दीपिका पादुकोण को अपने रूप में पाकर खुश हैं। पहली वैश्विक ब्रांड एंबेसडर, क्योंकि उनका काम और मूल्य हमारे ब्रांड दर्शन के साथ संरेखित(align) हैं। उनके साथ हम अपने ब्रांड को आधुनिक समय के साथ विकसित होते हुए दिखाने में सक्षम हैं। हमें विश्वास है कि हर कोई इस अभियान को पसंद करेगा और बिसलेरी के साथ हाइड्रेटिंग का आनंद उठाएगा।”

एक अभिनेत्री के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जानी जाने वाली दीपिका पादुकोण ने बिसलेरी के वैश्विक राजदूत के रूप में अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा “मुझे बिसलेरी जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़कर खुशी हो रही है। मैंने हमेशा जलयोजन के महत्व पर विश्वास किया है स्वस्थ जीवन शैली और समग्र कल्याण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में और बिसलेरी #ड्रिंकइटअप अभियान उसी का जश्न मनाता है।”

इस अभियान को टेलीविजन, डिजिटल, आउट-ऑफ-होम मीडिया, डिलीवरी वाहन, प्रभावशाली जुड़ाव, ओटीटी प्लेटफॉर्म और बहुत कुछ सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर प्रचारित किया जाएगा। पादुकोण सभी बिसलेरी उत्पाद पैकेजिंग का भी हिस्सा होंगी। इन विविध टचप्वाइंट के माध्यम से, हमारा लक्ष्य उपभोक्ताओं को एक व्यापक और आकर्षक अनुभव प्रदान करना है।

50 वर्षों से अधिक की विरासत के साथ, बिसलेरी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड भारत में सबसे बड़े प्रीमियम पेय व्यवसायों में से एक बन गया है। देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर के निर्माता होने के नाते, बिसलेरी 114 गुणवत्ता परीक्षणों और 10-चरणीय शुद्धिकरण की एक कठोर प्रक्रिया का पालन करता है। यह उपभोक्ताओं को शुद्ध, सुरक्षित और स्वस्थ पानी उपलब्ध कराने के अपने मूल मूल्य पर खरा है।

बिसलेरी इंटरनेशनल की भारत और संयुक्त अरब अमीरात के बाजार में 128 परिचालन संयंत्रों और 6,000 से अधिक वितरकों और 7,500 वितरण ट्रकों के एक मजबूत वितरण नेटवर्क के साथ मजबूत उपस्थिति है। यह सभी अवसरों के लिए उत्पादित पेय पदार्थों की एक श्रृंखला प्रदान करता है। चाहे वह बिसलेरी मिनरल वाटर के साथ अच्छाई, विश्वास और शुद्धता का वादा हो या वेदिका हिमालयन स्प्रिंग वॉटर के माध्यम से दी जाने वाली स्वास्थ्य की दैनिक खुराक हो। इसके अलावा, बिसलेरी इंटरनेशनल ने लिमोनाटा, स्पाइसी जीरा रेव और पॉप जैसे कई स्वादों में उपलब्ध कार्बोनेटेड पेय की एक विविध श्रृंखला के साथ मनोरंजन से भरे जलपान में कदम रखा है। ये बिसलेरी उत्पाद ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म – बिसलेरी@डोरस्टेप पर भी उपलब्ध हैं। यह D2C प्लेटफ़ॉर्म ग्राहकों को आश्वस्त करता है कि उन्हें अपने दरवाजे पर अपने सबसे भरोसेमंद ब्रांड की सुरक्षित और निर्बाध आपूर्ति मिलेगी।

बिसलेरी इंटरनेशनल के मूल मूल्य व्यवसाय के सभी पहलुओं में जिम्मेदार होकर विकास प्रदान करना और स्थिरता स्थापित करना है। संगठन ने बिसलेरी ग्रीनर प्रॉमिस के साथ सस्टेनेबिलिटी 2.0 का अनावरण किया है जो रीसाइक्लिंग, जल संरक्षण और स्थिरता के कार्यक्रम के तहत पहल को लागू करने के माध्यम से सभी के लिए हरित भविष्य बनाने पर केंद्रित है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !