श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

तुम्हारा हर मोहल्ला IOP बन जाएगा :Fighter

FighterTrailer | Bollywood | Sreshth Bharat

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं। दीपिका ने सोशल मिडिया अकाउंट पर ट्रेलर साझा किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया #फाइटरट्रेलर आउट नाउ! #फाइटरऑन25 जनवरी दुनिया भर में रिलीज हो रहा है। आईमैक्स 3डी में बड़े स्क्रीन पर #फाइटर का अनुभव करें।

तीन मिनट नौ सेकंड लंबा ‘फाइटर’ ट्रेलर दर्शकों को भारतीय वायु सेना की विशिष्ट इकाई – एयर ड्रैगन्स के साथ एक महाकाव्य यात्रा पर ले जाता है। दस्ते के सदस्य आसन्न खतरों का सामना करके हमारे आसमान और राष्ट्र की सुरक्षा के मिशन पर निकलते हैं। ट्रेलर इन नायकों के सौहार्द, साहस और बलिदान को खूबसूरती से दर्शाता है। पावर-पैक हवाई एक्शन दृश्यों, जोरदार संवादों और स्टार कास्ट के दमदार प्रदर्शन के साथ ‘फाइटर’ ट्रेलर पूरी तरह से देशभक्ति की भावना को प्रदर्शित करता है। ट्रेलर में, ऋतिक के किरदार को एक आतंकवादी से लड़ते हुए और एक शक्तिशाली संवाद बोलते हुए देखा जा सकता है।

ऋतिक का बेहतरीन डायलॉग

ट्रेलर में दिखाया जाता है कि इंडियन एयर फोर्स की स्पेशल यूनिट – एयर ड्रैगन्स खतरों का सामना करते हुए देश की सुरक्षा के मिशन पर निकलते हैं। पैटी का किरदार निभाने वाले ऋतिक रोशन टेररिस्ट के छक्के उड़ाते हुए कहते हैं, ‘POK का मतलब है पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर… तुमने ऑक्यूपाई किया है मालिक हम हैं। तुझ जैसे टेररिस्ट की वजह से अगर हम बदतमीजी पर उतर आए तो तुम्हारा हर मोहल्ला IOP बन जाएगा… इंडिया ऑक्यूपाइड पाकिस्तान।’

फिल्म को मुख्य रूप से असली सुखोई, भारतीय लड़ाकू विमानों के साथ भारत के हवाई अड्डों पर शूट किया गया है। ‘फाइटर’ ऋतिक रोशन के साथ दीपिका का पहला फिल्म है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

तो वहीं दीपिका साइंस-फिक्शन पैन-इंडिया फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास के साथ भी नजर आएंगी। उनकी झोली में ‘द इंटर्न’ भी है। तो वहीं दूसरी ओर ऋतिक, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वॉर 2’ में भी नजर आएंगे।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !