श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

एक्शन से भरपूर अंदाज में भारत को बचाने के लिए तैयार अक्षय और टाइगर

BADE MIYA CHHOTE MIYA POSTER | SHRESTH BHARAT

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के निर्माताओं ने बुधवार को दिलचस्प वीडियो जारी किया। एक्स पर अक्षय ने प्रशंसकों के लिए एक बहुप्रतीक्षित टीज़र वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा कि “दिल से सैनिक, दिमाग से शैतान। हमसे सावधान रहें, हम भारत हैं!

टीज़र में अक्षय और टाइगर को एक्शन पैक मोड में दिखाया गया है क्योंकि वे अपने दुश्मन से लड़ते हैं, जो भारत को नष्ट करना चाहता है। टीजर रिलीज होते ही फैंस के रिएक्शन्स की बाढ़ आ गई।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म ईद 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसे आश्चर्यजनक स्थानों पर फिल्माई गई यह अखिल भारतीय फिल्म अपने लिए चर्चा पैदा कर रही है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन एक दिलचस्प खलनायक की भूमिका में हैं, जबकि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

टीज़र के बारे में बात करते हुए अली अब्बास जफर ने कहा कि बड़े मियां छोटे मियां को दर्शकों के सामने लाने के पीछे दुनिया के विभिन्न हिस्सों के सबसे प्रतिभाशाली क्रू के साथ कई देशों में शूटिंग की अत्यधिक कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता लगी है और अक्षय से बेहतर कौन हो सकता है। अक्षय और टाइगर, भारत के मूल एक्शन हीरो हैं जो चुनौतीपूर्ण दृश्यों को इतनी सहजता से प्रस्तुत करते हैं और फिर भी फिल्म को अपने लक्षित दर्शकों तक पहुंचाते हैं। ईद पर बड़े पर्दे पर अपने प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इस फिल्म को लाने के लिए बहुत रोमांचित हूं।

तो वहीं निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि अक्षय सर और टाइगर श्रॉफ द्वारा लार्जर देन-लाइफ एक्शन और प्रतिष्ठित भूमिकाओं के सही चित्रण के साथ अपनी कहानी कहता है। इसके अतिरिक्त, पृथ्वीराज एक आश्चर्यजनक मोड़ जोड़ता है, जिससे वह छिपा हुआ रत्न बन जाता है। मैं बोर्ड पर हमारे एक्शन नायकों को पाकर रोमांचित हूं। अली का जादू एक बार फिर स्पष्ट है। हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी पूरी टीम के समर्पण को महसूस करेंगे और इस परियोजना में हमारे द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करेंगे।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !