श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

यूपी में सियासी हलचल के बीच सीएम योगी से मिली पल्लवी पटेल

Pallavi Patel Meet CM Yogi: यूपी की सियासत में इस वक्त हलचल मची हुई है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। सीएम योगी से सिराथू से विधायक और अपना दल (के) की अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने गुरुवार को मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक, दोनों की मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली।
Pallavi Patel Meet CM Yogi

Pallavi Patel Meet CM Yogi: यूपी की सियासत में इस वक्त हलचल मची हुई है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। सीएम योगी से सिराथू से विधायक और अपना दल (के) की अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने गुरुवार को मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक, दोनों की मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली। विधायक पल्लवी पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ की मुलाकात ने यूपी की सियासी तेज कर दी है, क्योंकि यह मुलाकात ऐसे समय हुई जब यूपी बीजेपी में तथाकथित अंतरकलह चल रही है।

पल्लवी पटेल अपने पति के साथ सीएम योगी से मिली

दरअसल, 24 जुलाई की शाम को पल्लवी पटेल अपने पति के साथ सीएम योगी से मिली थीं। दोनों के बीच लगभग 20-25 मिनट की मुलाकात हुई। हालांकि, सियासी गलियारों में चर्चा है कि यह मुलाकात महज शिष्टाचार भेंट है, लेकिन मौजूदा वक्त में जो यूपी की सियासत में हलचल है, ऐसे में इस मुलाकात के मायने भी निकाले जा रहे हैं।

खुशखबरी! Jio AirFiber पर मिल रही 30% की छूट, नहीं देना होगा इंस्टॉलेशन चार्ज

विधानसभा चुनाव 2022 में अखिलेश यादव की सपा के साथ

बता दें, पल्लवी पटेल विधानसभा चुनाव 2022 में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ थीं। उन्होंने कौशांबी लोकसभा क्षेत्र की सिराथू विधानसभा सीट से केशव प्रसाद मौर्य को 12000 वोट से हरा दिया था। पल्लवी ने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से अपना गठबंधन भी तोड़ा था। उन्होंने सपा मुखिया पर कई आरोप भी लगाए थे। इसके बाद पल्लवी ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें किसी भी सीट पर जीत नहीं मिली थी। पल्लवी पटेल NDA के सहयोगी दल अपना दल (सोनेलाल) की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन हैं।

मुलाकात के बाद क्या बनेंगी BJP की सहयोगी?

वहीं, अब सीएम योगी से पल्लवी पटेल की मुलाकात के बाद सियासी हलकों में राजनीति गर्मा गई है। भविष्य में पलवी पटेल नगर भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा हो जाए या बीजेपी के सहयोगी दल के तौर पर खड़ी हों तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी।

योगी सरकार करेगी अनुपूरक बजट पेश, इन योजनाओं पर होगा खास ध्यान


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी