श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

‘लाल टोपी’ वाले काले कारनामों…’ सीएम योगी का सपा पर हमला

सीएम योगी ने कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘लाल टोपी’ वाले लोग ‘काले कारनामों’ के लिए जाने जाते हैं। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रदेश के अंदर अराजकता पैदा करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती।
CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को कानपुर में मेगा रोजगार और ऋण मेला कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने एक हजार से अधिक युवाओं को नियुक्ति-पत्र, स्वरोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए उद्यमियों को ऋण और लगभग आठ हजार युवाओं को टैबलेट/स्मार्टफोन बांटे। साथ ही सीएम योगी ने जनपद के विकास के लिए 745 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया।

सीएम योगी ने कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘लाल टोपी’ वाले लोग ‘काले कारनामों’ के लिए जाने जाते हैं। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रदेश के अंदर अराजकता पैदा करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती। अयोध्या के अंदर एक सपा नेता ने निषाद बेटी की इज्जत के साथ खिलवाड़ किया और सपा मुखिया उसके खिलाफ कार्रवाई करने की जगह उसका समर्थन करते दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में 3 आतंकवादी किए ढेर

सीएम ने कहा कि लखनऊ में एक बेटी अपने पिता के साथ मोटर साइकिल से चल रही है, अचानक बरसात होती है, पानी भरता है और इनके (सपा) गुंडों ने लड़की को सड़क पर गिराने का काम किया था। उन्होंने कहा कि इतिहास के पन्नों को पलट कर देखेंगे तो काले कारनामों से इनका इतिहास भरा पढ़ा है। लाल टोपी है, लेकिन यह लोग काले कारनामों के लिए जाने जाते हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल