श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

काफिले की गाड़ी से मौत पर BJP प्रत्याशी करण भूषण का बयान, कहा ये…

यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिल में शामिल एक कार ने बुधवार को तीन लोगों को कुचल दिया था। इस हादसे में दो की मौत हो गई थी। ऐसे में अब इस मामले में करण भूषण सिंह का बयान सामने...
karan bhushan | gonda road accident | bjp leader karan bhushan | shreshth bharat

यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिल में शामिल एक कार ने बुधवार को तीन लोगों को कुचल दिया था। इस हादसे में दो की मौत हो गई थी। ऐसे में अब इस मामले में करण भूषण सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि एक महिला सड़क के दाईं ओर से सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान दो युवक (मृतक) पहले महिला से टकराए, जिस कारण उनका कंट्रोल खो गया और वो दोनों सड़क के बाईं ओर गिर गए और काफिले में पीछे चल रही गाड़ी से ये दुर्घटना हुई।

करण भूषण सिंह ने कहा कि दोनों की उम्र बहुत कम थी, लेकिन जब ये दुर्घटना घटी तो उससे पहले ही मैं कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुका था। सूचना मिलते ही मैंने पीड़ितों को अस्पताल ले जाने के लिए अपनी गाड़ी भेजी। घायल महिला गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

जानें पूरा मामला

बता दें, यूपी के गोंडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। यहां बीजेपी नेता के काफिले की फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिस कारण दो युवकों की मौत हो गई थी, जबकि अन्य दो राहगीर गंभीर रूप से घायल हुए थे। कहा जा रहा है कि जिस फॉर्च्यूनर गाड़ी से हादसा हुआ है, वह कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल थी। गाड़ी पर पुलिस स्कॉर्ट लिखा हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, गोंडा के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के हुजूरपुर-बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास 29 मई को ये सड़क हादसा हुआ था। यहां कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस स्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इसके चलते तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। कहा जा रहा है कि सड़क हादसा इतना भीषण था कि दोनों युवक कई मीटर दूर गिरे, जिसकी चपेट में आने से दो अन्य भी घायल हो गए।

सड़क हादसे में दो की मौत

वहीं, सड़क हादसे के बाद गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। साथ ही घटना की सूचना लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल सभी लोगों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल 60 साल की सीता देवी को रेफर किया गया है। इस दौरान मृतकों के परिजनों ने सीएचसी का घेराव कर दिया। जानकारी मिलते ही जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया था। साथ ही मामले की जांच जारी है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !