श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

उदयपुर में तोड़फोड़ और आगजनी के बीच धारा 144 लागू, जानें पूरा मामला

Udaipur Crime: राजस्थान के उदयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक 10वीं के छात्र ने अपने ही स्कूल के छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना के बाद शहर का माहौल बिगड़ गया।
Udaipur Crime

Udaipur Crime: राजस्थान के उदयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक 10वीं के छात्र ने अपने ही स्कूल के छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना के बाद शहर का माहौल बिगड़ गया। उपद्रवियों ने कई जगहों पर तोड़फोड़ और आगजनी कर दी। शहर के बिगड़ते हालातों को देखते हुए पुलिस ने धारा 144 लगा दी। घटना उदयपुर शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के भट्ठियानी चौहट्टा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की बताई जा रही है। 

जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शांति बनाए रखने की अपील की। घटना के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

छात्र की स्थिति नाजुक

दरअसल, घायल छात्र की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है। उसे फिलहाल आईसीयू में भर्ती कर दिया गया है। डॉक्टर की एक टीम घायल छात्र की मॉनिटरिंग में लगी है। बता दें कि दोनों छात्रों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि विशेष समुदाय के छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया।

घटना की जानकारी हिंदू संगठन को पता चली तो उसके लोगों ने स्कूल में इकट्ठा होकर हंगामा करना शुरू कर दिया। हालांकि, दोनों के बीच के झगड़े की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग जुटे हुए हैं। वे मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी

एडिशनल एसपी उमेश ओझा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में दोनों के बीच पुरानी रंजिश होने की बात सामने आ रही है। वहीं, अश्विनी बाजार में  कुछ गाड़ियों में आग लगाने की घटना सामने आई है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी