श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

iPhone को चट्टानों से निकालने के लिए 7 घंटों तक चलाया गया रेस्क्यू ऑपरेशन

कर्नाटक में एक अनोखा रेस्क्यू ऑपरेशन देखने को मिला। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ पुलिस वाले समंदर किनारे चट्टानों के बीच फंसे एक iPhone का रेस्क्यू करते नजर आ रहे हैं।
i phone |rescue opration| viral video| shreshth bharat

Viral Video: आपने आए दिन टीवी या सोशल मीडिया पर कुएं या बोरवेल में गिरे किसी इंसान या जानवर का रेस्क्यू ऑपरेशन तो देखा ही होगा। लेकिन, कर्नाटक में एक अनोखा रेस्क्यू ऑपरेशन देखने को मिला। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ पुलिस वाले समंदर किनारे चट्टानों के बीच फंसे एक iPhone का रेस्क्यू करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, समुद्र तट पर चट्टानों के बीच एक महिला का iPhone गिर गया, जिसे निकालने के लिए पुलिस ने ये रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया था।

चट्टानों के बीच फंसा iPhone

कर्नाटक की एक महिला, केरल के वर्कला में अपनी छुट्टियां मनाने आई थीं। लेकिन सैर-सपाटे के बीच महिला का 1,50,000 रुपये का iPhone समुद्र तट पर बड़ी चट्टानों के बीच गिर गया। iPhone को चट्टानों से बाहर निकालने के लिए महिला ने वर्कला में एंटीलिया शैलेट रिसॉर्ट के कर्मचारियों से मदद मांगी। इसके बाद उनका फोन निकालने के लिए लगभत सात घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

ऐसे हुआ iPhone का रेस्क्यू ऑपरेशन

रिसॉर्ट के कर्मचारियों ने केरल फायर एंड रेस्क्यू सर्विसेज की मदद से घंटों बाद, iPhone को बरामद कर लिया। इस ऑपरेशन के वीडियो को रिसॉर्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज @antiliyachalets पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि तेज़ लहरों और हवाओं ने कैसे इस पूरे ऑपरेशन को मुश्किल बना दिया। 7 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद टीम ने आखिरकार iPhone ढूंढ ही लिया।

यह भी पढ़े- दुनिया का तीसरा और देश का पहला अर्बन ट्रांसपोर्ट रोप-वे काशी में कराएगा


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी