श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

TMC नेता अभिषेक बनर्जी का दावा- बंगाल बीजेपी के कई सांसद मेरे संपर्क में हैं

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन सरकार बनाने की दिशा में आगे बढ़ता है तो हम सांसद जुटा सकते हैं। अभिषेक बनर्जी टीएससी के रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर कल हुई बैठक में मौजूद थे।
अभिषेक बनर्जी| West Bangal| Shreshth Bharat

TMC नेता अभिषेक बनर्जी ने बाड़ा दावा किया है कि हम सरदार बनाने के लिए समर्थन जुटा सकते हैं। अभिषेक बनर्जी ने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन सरकार बनाने की दिशा में आगे बढ़ता है तो हम सांसद जुटा सकते हैं। अभिषेक बनर्जी टीएससी के रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर कल हुई बैठक में मौजूद थे। सूत्रों से पता चला है कि बंगाल से बीजेपी के तीन सांसद उनके संपर्क में है। अगर ऐसा होता है तो बीजेपी के लिए ये अच्छी खबर नहीं है।

इसके अलावा मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि लोकसभा चुनाव में 16 सीटें जीतने वाली टीडीपी भी अब मोदी सरकार में शामिल होने के लिए अपनी मांगे रख रही हैं। दावा किया जा रहा है कि टीडीपी मोदी सरकार 3.0 में 2 मंत्री पद चाहती है। हालांकि, ये कौन से मंत्रालय होंगे, अभी तक इसका जिक्र नहीं किया गया है। इसके साथ ही ऐसी भी खबरें हैं कि वो लोकसभा स्पीकर का पद भी चाह रही है।

भाजपा के नेतृत्व में एनडीए तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रहा है। मोदी सरकार 3.0 में पीएम मोदी 8 जून को प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते ही नरेंद्र मोदी पंडित नेहरू के लगातार तीन बार पीएम वाले रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे।

लोकसभा चुनाव में 240 सीट के साथ बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। वहीं, एनडीए के खाते में गईं कुल 293 सीटों पर जीत हासिल की है। कांग्रेस पार्टी की सीटों की संख्या 52 से बढ़कर अब 99 हो गई है। कांग्रेस के कई नेता दावा कर रहे हैं कि राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा के वजह से कांग्रेस पार्टी को फायदा हुआ है।

यह भी पढ़े- लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी के लिए CMP बनेगा सबसे बड़ी फांस


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !