श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

विश्व विजेता भारतीय टीम ने पीएम मोदी से की मुलाकत, खूब लगाए ठहाके

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री के आवास पर उनसे मुलाकात की। मुलाकत के दौरान रोहित और राहुल ने पीएम मोदी को ट्रॉफी सौंप दी...
Team India Meet PM Modi | rahul drvid | rohit sharma | virat kohli | shreshth bharat

Team India Meet PM Modi: बारबाडोस में इतिहास रचने के बाद भारतीय टीम 4 जुलाई को स्वदेश वापस आ गई है। भारतीय टीम दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद ITC मौर्य होटल पहुंची। इसके बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री के आवास पर उनसे मुलाकात की। मुलाकत के दौरान रोहित और राहुल ने पीएम मोदी को ट्रॉफी सौंप दी।

बता दें, टीम इंडिया और पीएम मोदी की मुलाकात का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा गया है पीएम मोदी सभी खिलाड़ियों के साथ बैठे हैं। वे सभी खिलाड़ियों से एक-एक कर बात कर रहे हैं। कोच राहुल द्रविड़ काफी गंभीरता के साथ पीएम को कुछ बता रहे हैं तो हार्दिक पंड्या भी अपनी बात समझा रहे हैं।

Jharkhand: हेमंत सोरेन आज शाम तीसरी बार लेंगे सीएम पद की शपथ

बातचीत के दौरान, पीएम मोदी युजवेंद्र चहल की तरफ इशारा करते नजर आ रहे है। उनके रिएक्शन से ऐसा लग रहा है कि वह ऐसा कह रहे हैं कि यह टीम का सबसे शरारती खिलाड़ी है। इस बीच पीएम मोदी बारी- बारी से सभी खिलाडियों से बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप की जीत के अनुभव को पीएम मोदी के साथ साझा किया।

पीएम मोदी संग मुलाकात पर कोहली ने ‘एक्स’ पर किया पोस्ट

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद विराट कोहली का भी रिएक्शन सामने आया है। विराट कोहली ने एक्स पर लिखा- नरेंद्र मोदी सर, आपके करुणा वाले शब्दों और हमेशा आपके सपोर्ट और प्रोत्साहन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इस टीम का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है, जिसने कप को घर तक पहुंचाया है। हम पूरे देश को मिली खुशी से बहुत प्रभावित और अभिभूत हैं।

बुमराह का भी आया रिएक्शन

पीएम मोदी से मिलने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘आज सुबह हमारे माननीय प्रधानमंत्री के आवास पर आमंत्रित होना हमारे लिए सम्मान की बात थी। आपकी गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर…’


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी