श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने किया एलान वर्ल्ड कप में गेम चेंजर बनेंगे हार्दिक

ICC World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप स्टार्ट होगया है और सभी को बेसब्री से इंतजार है भारत के पहले मैच का लेकिन मैच से पहले भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने एलान किया है...

ICC World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप स्टार्ट हो गया है और सभी को बेसब्री से इंतजार है भारत के पहले मैच का लेकिन मैच से पहले भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने एलान किया है कि इस बार वर्ल्ड कप में सबसे खतरनाक शाबित होंगे हार्दिक पंड्या और यह कहा है नवजोत सिंह सिद्धू ने, उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स में बात करते हुए कहा- ‘भूल जाइए की क्या हुआ इन दो महीनो में हार्दिक पंड्या के लिए यह 2 महीने बहुत ही खराब रहे फैंस से ट्रोलिंग से लेकर मुंबई की हार बहुत कुछ हुआ लेकिन यह मै दावे के साथ कह सकता हूँ की हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के गेम चेंजर बनेंगे।’

टीम इंडिया का इकलौता प्रैक्टिस मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला गया, जिसमें टीम को बड़े अंतर से जीत मिली लेकिन इस मैच में हार्दिक पंड्या ने कमाल का खेल खेला। उन्होंने 188 के स्ट्राइक रेट से 40 रन बनाए और इसी के साथ उन्होंने वर्ल्ड कप से पहले यह एलान कर दिया की वह किस अंदाज से वर्ल्ड कप में खेलने वाले है।

हार्दिक पंड्या 2024 में सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाले खिलाडी रहे और वजह आप सभी को पता ही होगी, वजह थी हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाना। हार्दिक पंड्या के कप्तान बनाते ही रोहित फैंस ने हार्दिक को जमके खरी खोटी सुनाई थी, लाइव मैच में हार्दिक को फैंस के द्वारा BOO-BOO करना सबसे ज्यादा हार्दिक और बड़े खिलाड़ियों को परेशान किया था. इसके बाद दिग्गज खिलाड़ियों ने हार्दिक पंड्या का सपोर्ट भी किया था।

हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के उपकप्तान है और उनका फॉर्म में आना कहीं न कहीं टीम इंडिया के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान के खिलाफ सबसे अच्छी परफॉरमेंस दिखाई है. पाकिस्तान के खिलाफ भारत 9 तारीख को अपना दूसरा मैच खेलेगा।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी