श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ भाजपा की जीत का नया नारा

JP Nadda | BJP National President | Sreshth Bharat

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के बीच ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ की अपील बढ़ाने के मकसद से पार्टी के दीवार लेखन कार्यक्रम की शुरुआत की। नड्डा ने एक दीवार पर पार्टी के प्रतीक कमल को रेखांकित करके नीचे लिखे नारे ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ को रेखांकित करके लेखन कार्यक्रम की शुरुआत की। नड्डा ने कहा कि हमारा दीवार लेखन कार्यक्रम आज से पूरे देश में शुरू हो रहा है। यह कार्यक्रम देश भर के सभी बूथों पर ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ के नारे के साथ शुरू होगा।

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि कार्यक्रम में प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता शामिल हों और इसे सफल बनाएं। यह नारा देश के नागरिकों से एक विनम्र अपील है कि 2024 में एक बार फिर मोदी सरकार बने और देश के अंदर लगातार विकास हो।
उन्होंने ने कहा कि हम देश को ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के साथ आगे ले जाएंगे, जिसके लिए एक स्थिर सरकार की जरूरत है।

नड्डा ने आगे कहा कि देश की जनता ने पहले भी पीएम मोदी को अपना आशीर्वाद दिया है और हमें यह देखने को मिला है कि कैसे विकास के नए मुकाम हासिल किए गए और कैसे भारत ने खुद को विश्व स्तर पर स्थापित किया। इन सबको आगे बढ़ाने के लिए एक स्थिर सरकार की जरूरत है। इसलिए हम इस दीवार लेखन के माध्यम से एक बार फिर मोदी सरकार के लिए अपील कर रहे हैं।

इससे पहले रविवार को, त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा ने एक कार्यक्रम में दीवार पर कमल का प्रतीक चित्रित किया था। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के 450 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करने का भरोसा जताया। माणिक साहा ने कहा कि हमारा लक्ष्य आगामी लोकसभा चुनाव में अपने राज्य की दोनों सीटों पर जीत हासिल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दो कमल खिलाना है। ऐसी अटकलें हैं कि भाजपा इस बार 404 सीटें जीत सकती है, लेकिन मेरा मानना ​​​​अलग है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !