श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

राजधानी में पानी के संकट के बीच छिड़ा सियासी घमासान, अब VVIP इलाकों में होगी कटौती

पानी के इस संकट पर सियासत भी शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने सोमवार को बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हो रही पानी की समस्या के लिए भाजपा जिम्मेदार है...
Delhi Water Crisis Update aap bjp Political turmoil There will be cuts in VVIP areas read here in detail

Delhi Water Crisis Update: राजधानी दिल्ली में पानी का संकट दिन-प्रतिदिन और भी विकराल होता जा रहा है। कई इलाकों में लोग कई दिनों से पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस रहे हैं, जिन इलाकों में पानी की कमी है वहां दिल्ली सरकार टैंकर के जरिए पानी पहुंचाने की कोशिश कर रही है, लेकिन फिर भी लोगों तक पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं पहुंच पा रहा है।

जल मंत्री आतिशी ने जतना से की ये अपील

इस बीच जल मंत्री आतिशी ने दिल्ली वासियों से पानी बचाने की गुजारिश की है। उन्होंने लोगों से अपील की सोझ-समझकर पानी (Delhi Water Crisis Update) का इस्तेमाल करें। वहीं, दिल्ली पुलिस भी लगातार पाइपलाइनों की रखवाली कर रही है। बढ़ते हुए जल संकट को देखते हुए VIP इलाकों वाले NDMC क्षेत्र में भी पानी की कटौती की तैयारी की जा रही है। NDMC ने कहा है कि लुटियंस दिल्ली में पानी की कटौती की जाएगी।

पानी के संकट के बीच छिड़ा सियासी घमासान

वहीं, पानी के इस संकट पर सियासत भी शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने सोमवार को बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हो रही पानी की समस्या के लिए भाजपा जिम्मेदार है। दिल्ली के कई इलाकों में पानी की कमी को दूर करने के लिए टैंकरों से जल पहुंचाया जा रहा है। गीता कॉलोनी, चाणक्यपुरी, ओखला और न्यू अशोक नगर और वसंत विहार में टैंकरों के पानी से लोगों की प्यास बुझाई जा रही है।

यह भी पढ़ें- इस दिन चुना जाएगा लोकसभा का स्पीकर, लिस्ट में शामिल इन राज्यों के नेताओं के नाम

हरियाणा के CM ने सुनाई खरीखोटी

इस बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आम आदमी पार्टी सरकार पर राजधानी में पानी की कमी के मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हरियाणा को दिल्ली के लोगों की परवाह है। ‘आप’ सरकार पर पानी के मुद्दे पर राजनीति करने से पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में नाकाम रहे हैं, क्योंकि उनका ध्यान भ्रष्टाचार पर ज्यादा रहा है।  


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !