श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

ऐसा कोई बचा नहीं, जिसे अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने ठगा नहीं- अनुराग ठाकुर


ED द्वारा कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में पूछताछ के लिए आप प्रमुख को चौथा समन जारी किए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को चौथा समन जारी किया और 18 जनवरी को केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने पेश होने को कहा।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से सवाल किया और पूछा कि वह जांच से क्यों भाग रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा “2011-14 तक अरविंद केजरीवाल बड़ी-बड़ी बातें करते थे। उस समय वह कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने की बात करते थे, आज वह खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। ‘ऐसा कोई बचा नहीं जिसको अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने ठगा’ नहीं’। अब सवाल उठता है कि वह जांच से क्यों भाग रहे हैं?”

दिल्ली के सीएम पर कड़ा प्रहार करते हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जांच एजेंसी की जांच से भाग रहे हैं। दिल्ली भाजपा प्रमुख ने कहा “हर बार सीएम अरविंद केजरीवाल जांच से बचने की कोशिश करते हैं। जैसे ही उन्हें ईडी का समन मिला, उन्होंने कहा कि वह अपनी गोवा यात्रा पर जाएंगे। आप जांच से भाग रहे हैं क्योंकि आप सवालों के जवाब देने से डरते हैं। आप सभी नियमों का पालन करना चाहिए। दिल्ली के मुख्यमंत्री का इस तरह का व्यवहार अस्वीकार्य है।”

दिल्ली के सीएम को शराब घोटाले का किंगपिन बताते हुए बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सवाल किया कि अगर वे इतने ईमानदार हैं तो मनीष सिसौदिया और संजय सिंह को हाई कोर्ट से राहत क्यों नहीं मिली। शहजाद पूनावाला ने कहा ऐसा क्यों है कि कांग्रेस पार्टी आपके खिलाफ मामले के समर्थन में खड़ी है और कह रही है कि आप भ्रष्ट हैं? ऐसा क्यों है कि सुप्रीम कोर्ट ने कई महीनों से मनीष सिसौदिया को राहत और जमानत नहीं दी है और कहा है कि 500 ​​रुपये का जुर्माना 338 करोड़ की मनी ट्रेल का पता चला है? ऐसा क्यों है कि संजय सिंह को हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली? इसका मतलब है कि आपके पास छिपाने के लिए कुछ है क्योंकि आप शराब घोटाले के किंगपिन हैं।”

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल चुनाव तैयारियों की निगरानी के लिए 18-20 जनवरी तक गोवा में रह सकते हैं। ईडी ने कथित दिल्ली शराब घोटाला मामले में पिछले साल 22 दिसंबर को सीएम केजरीवाल को तीसरा समन जारी किया था, जिसमें उन्हें 3 जनवरी को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था।

दिल्ली के सीएम को इससे पहले ईडी ने एक उत्पाद शुल्क नीति के संबंध में बुलाया था। 18 दिसंबर को मामले में उन्हें 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। दिल्ली के सीएम को पहली बार केंद्रीय एजेंसी ने 2 नवंबर को पेश होने के लिए बुलाया था लेकिन उन्होंने यह आरोप लगाते हुए गवाही नहीं दी कि नोटिस “अस्पष्ट, प्रेरित” और कानून में अस्थिर है। 


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !