श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को लगी चोट


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘वीडी 18’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। वरुण ने रविवार को खुलासा किया कि उन्हें पैर में चोट लग गई है। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर वरुण हमेशा अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से अपडेट रखते हैं।

वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने सूजे हुए पैर की तस्वीर पोस्ट की। एक्टर ने तस्वीर को कैप्शन दिया “सूजी हुई पिंडली ने इसे लोहे से टकरा दिया।” अभी तक शीर्षक वाली यह फिल्म कैलीज़ द्वारा निर्देशित और एटली और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित है। फिल्म में कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी हैं।

इस बीच वरुण को हाल ही में निर्देशक नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘बवाल’ में जान्हवी कपूर के अपोजिट देखा गया था। फिल्म का प्रीमियर खासतौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हुआ और इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

वरूण अगली बार हॉलीवुड सीरीज ‘सिटाडेल’ के भारतीय रूपांतरण में अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु के विपरीत दिखाई देंगे। यह रूसो ब्रदर्स का भारतीय रूपांतरण है  प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन ने अंतरराष्ट्रीय संस्करण की सुर्खियां बटोरीं। सिटाडेल के भारतीय संस्करण की रिलीज डेट का इंतजार है। राज और डीके ने भारतीय संस्करण बनाया है।  


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !