श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

वर्षों बाद फिर से एक साथ मेगास्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन


मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने दिलचस्प पोस्ट और तस्वीरों से अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में बिग-बी एआई बैंडवैगन में शामिल हुए और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस  का उपयोग करके बनाई गई एक तस्वीर साझा की। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “एआई जिंदाबाद!!!”। बिग-बी के पोस्ट के बाद उनके कई फैंस ने उनकी एआई छवि की प्रशंसा की और यह भी कहा कि वह असल में बेहतर दिखते हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दिल वाले इमोजी बनाए।

भारतीय सिनेमा के मेगास्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन आगामी फिल्म ‘थलाइवर 170’ में 33 लंबे वर्षों के बाद फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं।अभिनेताओं ने फिल्म का मुंबई शेड्यूल पूरा कर लिया है। एक्स पर लाइका प्रोडक्शंस ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की और शेड्यूल रैप की घोषणा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया “जब सुपरस्टार और शहंशाह 33 साल बाद स्क्रीन पर #थलाइवर 170 रीयूनियन के सेट पर मिले! #थलाइवर170 दिग्गजों की दोहरी खुराक होने वाला है! @rajinikanth @SrBachchan मुंबई शेड्यूल के साथ पूरा हुआ।”

तस्वीर में अमिताभ कुर्सी पर बैठे हाथ पर पट्टी बांधे मोबाइल स्क्रीन की ओर देखते नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर अभिनेता रजनीकांत उनके करीब खड़े होकर स्क्रीन की ओर देखते नजर आ रहे हैं। ‘थलाइवर 170’ का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं।

रितिका सिंह, मंजू वारियर, तुषारा विजयन, राणा दग्गुबाती और फहद फासिल को भी अतिरिक्त कलाकार के रूप में लिया गया है। उम्मीद है कि फिल्म में रजनीकांत एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। इससे पहले उन्हें अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए कोच्चि जाने के लिए चेन्नई एयरपोर्ट से निकलते देखा गया था।

रजनीकांत को हाल ही में ‘जेलर’ में देखा गया था जो दुनिया भर में बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी। वह ‘जेलर’ में एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं जो अपने पुलिसकर्मी बेटे की मौत का बदला लेना चाहता है। मोहनलाल, शिवराजकुमार और जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण कैमियो में थे। इस बीच, अमिताभ को हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’ में देखा गया था।
इसके अलावा उनके पास एक साइंस-फाई एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ और एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म ‘सेक्शन 84’ भी है।

 


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Kedarnath Dham Temple
केदारनाथ धाम मंदिर के कपाट कब बंद होंगे? जानें तारीख और समय
Release date of 'All We Imagine as Light'
‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
Uttar Pradesh
जमीन विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या, आरोपी फरार
UP News| SHRESHTH BHARAT
UP: भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने असिस्टेंट कमिश्नर के ऑफिस में घुसकर हमला किया
Haryana Politics
BJP ने राहुल गांधी को भिजवाई 1 किलो जलेबी, एक्स पर पोस्ट कर कही यह बात
Jammu and Kashmir| SHRESHTH BHARAT
Jammu and Kashmir: अनंतनाग में सेना के जवान का मिला शव, शरीर पर चाकू और गोली के निशान