श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

चंपई सोरेन ने नई पार्टी बनाने का किया एलान, पद से हटाकर किया अपमान

Champai Soren: झारखंड के राजनीति गलियारों में कुछ दिनों से लगातार उतार-चढ़ाव देखा गया है। राज्य के पूर्व सीएम चंपई सोरेन अपनी ही पार्टी के खिलाफ हो गए हैं।
champai soren

Champai Soren: झारखंड के राजनीति गलियारों में कुछ दिनों से लगातार उतार-चढ़ाव देखा गया है। राज्य के पूर्व सीएम चंपई सोरेन अपनी ही पार्टी के खिलाफ हो गए हैं। सीएम पद से हटाने के बाद पूर्व सीएम चंपई सोरेन ने कहा कि मुझे पद से हटाकर अपमान किया गया है।

बता दें कि चंपई के कुछ दिनों से बीजेपी में जाने के आसार लगाए जा रहे थे, लेकिन चंपई ने कुछ ही समय पहले घोषणा की थी कि उनके पास तीन रास्ते हैं जो कि राजनीति से संन्यास लेना या अपना अलग संगठन खड़ा करना या फिर राह में अगर कोई साथी मिले, तो उसके साथ आगे का सफर तय करना है। हालांकि, अब चंपई सोरेन ने साफ कर दिया है कि वह राजनीति से संन्यास नहीं लेंगे और अपनी नई पार्टी बनाएंगे।

क्या बोले चंपई सोरेन?

चंपई सोरेन ने कहा है कि वह राजनीति से संन्यास नहीं लेंगे। अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए उनका राजनीति में बने रहना जरूरी है। चंपई सोरेन ने एक हफ्ते के भीतर राजनीतिक भविष्य पर फैसला लेने की बात कही है।

बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर क्या बोले?

चंपई सोरेन मंगलवार शाम दिल्ली से कोलकाता पहुंचे और वहां से सड़क मार्ग होकर जमशेदपुर आवास के लिए निकले हैं। उनके देर रात तक पहुंचने की संभावना है। दिल्ली से फ्लाइट पकड़ने के पहले हवाई अड्डे पर पत्रकारों ने उनसे भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “दिल्ली में मेरी किसी भाजपा नेता से मुलाकात नहीं हुई और मुझे यह भी नहीं पता कि मेरे भाजपा में जाने की बात कौन कह रहा है?”

ईज ऑफ डुइंग बिजनेस में यूपी आज देश में दूसरे स्थान पर: सीएम योगी


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !