श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

हुगली में ट्यूशन से लौट रही छात्रा से यौन उत्पीड़न! BJP ने फिर ममता को घेरा

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना के जख्म अभी भर भी नहीं पाए थे कि अब हुगली जिले के हरिपाल इलाके से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है...
Hooghly Molestation Case Minor school student physical assault admitted in hospital bjp slams-tmc read

Hooghly Molestation Case: पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर प्रश्न उठ रहे हैं। हाल ही में कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना के जख्म अभी भर भी नहीं पाए थे कि अब हुगली जिले के हरिपाल इलाके से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है।

छात्रा जब ट्यूशन से घर लौट रही थी, तब इस घटना को अंजाम दिया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की मानें तो अब तक की गई कार्रवाई में संदिग्ध का पता नहीं चल पाया है। इसके साथ ही पुलिस ने बच्ची और उसके परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है।

BJP ने ममता पर साधा निशाना (Hooghly Molestation Case)

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मामले पर ममता सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने शनिवार को एक्स पर लिखा, “जहां बंगाल एक युवा महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या पर भड़का हुआ है, वहीं हुगली के हरिपाल में एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार किया जाता है और उसे नग्न अवस्था में सड़क के किनारे छोड़ दिया जाता है। यह ग्रेटर कोलकाता क्षेत्र का हिस्सा है। बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

पश्चिम बंगाल में महिलाएं असुरक्षित: अमित मालवीय

अमित मालवीय आगे बोले, “ममता बनर्जी की पुलिस ने अस्पताल को घेर लिया है, मीडिया को एंट्री नहीं दिया जा रहा है और स्थानीय टीएमसी नेता यह सुनिश्चित करने के लिए इधर-उधर घूम रहे हैं कि घटना की रिपोर्ट न हो। महिलाओं और लड़कियों के लिए पश्चिम बंगाल सबसे असुरक्षित जगह है। ममता बनर्जी विफल हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- Kolkata Rape Case: ‘आरोपी को बेल दे दूं?’, सुनवाई में देरी से पहुंचे CBI वकील; HC ने लगाई फटकार

उन्हें तुरंत पद छोड़ना होगा। अब बहुत हो गया है. उन्होंने बलात्कार और POCSO मामलों को निपटाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट भी स्थापित नहीं किए हैं।” इस बीच, सीपीआईएम ने छह सितंबर की रात हरिपाल थाने में विरोध प्रदर्शन किया था।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल