श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

वेब सीरीज में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस का पंखे पर लटका मिला शव

पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर फ्लैट में घुसी तो नूर का शव छत के पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने घर की तलाशी के दौरान दवाइयां और उसका मोबाइल फोन और डायरी बरामद की है...
Noor Malabika death | Noor Malabika | actress death | mumbai police | shreshth bharat

द ट्रायल में काजोल की को-स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस नूर मालविका दास का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कथित तौर पर आत्महत्या की है। 6 जून  को पुलिस ने लोखंडवाला के फ्लैट से उनकी शव बरामद किया है। पुलिस ने बताया इसकी जानकारी उन्हें उनके पड़ोसियों ने दी। पड़ोसियों का कहना है कि फ्लैट से बहुत बदबू आ रही थी। जिसकी जानकारी उन्होंने ओशिवारा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर फ्लैट में घुसी तो नूर का शव छत के पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने घर की तलाशी के दौरान दवाइयां और उसका मोबाइल फोन और डायरी बरामद की है।

जॉर्जियन सिद्धार्थ अस्पताल में हुआ पोस्टमार्टम

जांच पूरी करने के बाद बॉडी को जॉर्जियन सिद्धार्थ अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। उनकी मौत की खबर पुलिस ने परिजनों को दी, लेकिन कोई भी उनकी बॉडी लेने नहीं आया। इसके चलते पुलिस ने रविवार को ममदानी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की सहायता से उनका अंतिम संस्कार करा दिया था।

कुछ समय पहले साथ में थे माता-पिता

बता दें कि, प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले पर लिगेचर मार्क के निशान मिलने की बात सामने आई है और फाइनल रिपोर्ट के लिए विसरा और दूसरे अवयव फोरेंसिक लैब को भेज दिए गए हैं। मालविका असम की रहने वाली थी। कुछ दिनों पहले तक उनके बुजुर्ग माता – पिता मुंबई के लोखंडवाला में उनके साथ रह रहे थे, जोकि कुछ ही समय पहले वापस असम चले गए।

मौत की खबर मिलने पर भी नहीं पहुंचा कोई परिवार का सदस्य

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नूर की मौत की खबर उनके माता-पिता को दी गई। ऐसा बताया गया था कि उनके माता पिता मुंबई आने की स्थिति में नही थे इसलिए उनकी अनुमति से नूर के मित्र और फिल्म अभिनेता आलोकनाथ पाठक ने ममदनी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की मदद से मालविका दास के शव का अंतिम संस्कार किया।

कुछ समय से डिप्रेशन में थी नूर

नूर के जानने वालों का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका काम अच्छा चल रहा था। फिर उन्होंने क्यों ऐसा कदम उठाया ये समझ के बाहर है। हालांकि पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में पता चला है कि वो डिप्रेशन में थी और उनका इलाज भी चल रहा था। घर में डिप्रेशन से जुड़ी दवाई भी मिली हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !