श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

‘चंदू चैंपियन’ में दिखी कार्तिक आर्यन की जबरदस्त एक्टिंग, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्टर पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं। टिकट खिड़की पर फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। दर्शक एक्स (ट्विटर) पर फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं...
Chandu Champion release know kartik aaryan Kabir khan film review box office collection know here in detail

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की मचअवेटेड फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ आज यानी 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्टर पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं। टिकट खिड़की पर फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। दर्शक एक्स (ट्विटर) पर फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

अनन्या पांडे ने देखी कार्तिक की फिल्म

मुंबई में फिल्म का फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी शामिल रहीं। ‘चंदू चैंपियन’ देखने के बाद अभिनेत्री ने फिल्म का रिव्यू किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा,”शानदार, इस पर यकीन करने के लिए आपको इसे देखना होगा।”

‘2024 की बेहतरीन फिल्मों में से एक है चंदू चैंपियन’

सुमित कडेल ने कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को 2024 की बेहतरीन फिल्मों में से बताया है। उन्होने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “चंदूचैंपियन 2024 की बेहतरीन (Chandu Champion) फिल्मों में से एक है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो मुरलीकांत पेटकर के रिमार्केबल और लीजेंडरी लाइफ को बताती है। निर्देशक कबीर खान ने अपनी कहानी को काफी स्किल, रिसर्च और सबसे जरूरी ईमानदारी के साथ नरेट की हैं। उन्होंने कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की है और कहा कि वे इस साल बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड के दावेदार होंगे।”

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya की पत्नी Natasha Stankovic ने शेयर किया हैरान करने वाला पोस्ट

वहीं, सिद्धार्थ कन्नन ने कार्तिक आर्यन की इस फिल्म की जमकर तारीफ करते हुए लिखा, “चंदू चैंपियन इसे कार्तिक आर्यन की बेस्ट परफॉर्मेंस कहना कम ही होगा मुरलीकांत पेटकर जी की तरह, उन्होंने सभी बाधाओं को पार किया और फिल्म में अपने परफॉर्मेंस से एक अमिट छाप छोड़। विजयराज, फिल्म ‘अपना मुरली’ के लिए आपसे बेहतर गुरु कोई नहीं हो सकता था।कबीर खान  ने एक और ब्लॉकबस्टर के साथ धमाका कर दिया है. कार्तिक, आपने उन सभी का मुंह बंद कर दिया है, जिनके बारे में आपने कभी कहा होगा, हंसता काये को है।”  


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !