श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Ramayan के ‘लक्ष्मण’ को उर्फी जावेद ने सुनाई खरीखोटी, अयोध्यावासियों को कहा था स्वार्थी

इस बार के आम चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत नहीं मिली है। ऐसा माना जा रहा था कि इस बार बीजेपी 400 का आंकड़ा पार करेगी, लेकिन 240 सीटों पर ही सिमट गई...
Urfi Javed gave her reaction on ramayan actor Sunil Lahri called ayodhya people selfish

Urfi Javed On Sunil Lahri: लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम 4 जून को घोषित हो चुका है। एक बार फिर एनडीए गठबंधन केंद्र में अपनी सरकार बनाने जा रही है। हालांकि, इस बार के आम चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत नहीं मिली है। ऐसा माना जा रहा था कि इस बार बीजेपी 400 का आंकड़ा पार करेगी, लेकिन 240 सीटों पर ही सिमट गई। बीजेपी को तगड़ा झटका यूपी के फैजाबाद (अयोध्या) में लोकसभा सीट से लगा है।

अयोध्यावासियों पर फूटा रामायण के ‘लक्ष्मण’ का गुस्सा

फैजाबाद में बीजेपी उम्मीदार लल्लू सिंह को करारी हार मिली है। अयोध्या की जनता ने बीजेपी के पक्ष में वोट न देकर सबको हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया साझा कर अलग-अलग तरीके से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इस बीच रामानंद सागर की ‘रामायण’ में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अयोध्या में बीजेपी को मिली हार पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए अयोध्यावासियों को ‘धोखेबाज’ बताया।

यह भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स पर जमकर भड़की कंगना, कहा तुम्हारे साथ भी ऐसा ही होगा

‘लक्ष्मण’ को उर्फी जावेद ने सिखाया लोकतंत्र का पाठ

वहीं, अब इस मामले में उर्फी जावेद की एंट्री हो गई है, उर्फी ने सुनील लहरी को लोकतंत्र (Urfi Javed On Sunil Lahri) का पाठ पढ़ाया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”इसे ‘लक्ष्मण’ को उर्फी जावेद कहते हैं, स्वार्थीपन नहीं।” बता दें कि सुनील लहरी ने अयोध्यावासियों पर अपना गुस्सा दिखाते हुए लिखा था, “अयोध्यावासियों आपकी

महानता को सादर नमन, आपने तो जब माता सीता को नहीं छोड़ा, तो राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में विराजमान करने वालों को धोखा देना कौन सी बड़ी बात है, आपको कोटि-कोटि प्रणाम।”

सपा के अवधेश प्रसाद से हारे थे लल्लू सिंह

बता दें कि अयोध्या फैजाबाद लोकसभा सीट के तहत आती है। यहां से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद ने 54 हजार से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की थी।वहीं, बीजेपी के लल्लू सिंह को केवल 54, 567 वोट मिले थे और वो हार गए।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !