श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Chandu Champion Review: कबीर खान ने कार्तिक आर्यन को बनाया ‘चैंपियन’

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्टर पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं। बचपन से ही मुरलीकांत का सपना था कि वो देश के लिए ओलंपिक में गोल्ड लाए...
Chandu Champion Review kartik aaryan kabir khan murlikant petkar biopic

Chandu Champion Review: कहते है फिल्मों का हमारी जिंदगी से गहरा नाता होता है। फिल्मों में हम जो कुछ भी देखते हैं, उसे अपनी निजी जिंदगी से जोड़ने लगते हैं। फिल्म के मुख्य किरदार की जगह हम खुद की कल्पना करने लगते हैं। कुछ फिल्में ऐसे भी होती है, जो हमारे मन में अपनी एक अमिट छाप छोड़ जाती है। कभी-कभी हम खुद को उन फिल्मों से इतना ज्यादा कनेक्ट कर लेते हैं, कि ऐसा लगने लगता है कि ये हमारी जिंदगी है।

वहीं, कई फिल्में ऐसी भी होती हैं, जो हमें जिंदगी को जीने का एक नया नजरिया सिखाती हैं। इन फिल्मों से हमें काफी कुछ सीखने को मिलता है, साथ ही ये हमारे मोटीवेशन को भी बढ़ाती हैं। जिंदगी में चाहे कितनी भी मुसीबतें आए कितनी भी परेशानियां क्यों न हो। ये फिल्में हमें कभी हार न मानना सिखाती हैं। साथ ही आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं। अब इन फिल्मों की लिस्ट में कार्तिक आर्यन की मचअवेडेट फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का नाम भी जुड़ गया है।

मुरलीकांत पेटकर की कहानी कहती है फिल्म

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्टर पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं। बचपन से ही मुरलीकांत का सपना था कि वो देश के लिए ओलंपिक में गोल्ड लाए। मगर उनके इस सपने का हर कोई मजाक बनाता रहा, लेकिन मुरलीकांत ने भी हार नहीं मानी और उन्होंने पहलवानी शुरू की। इसके बाद घर छोड़कर सेना में भर्ती हो गए। उसके बाद बॉक्सिंग भी शुरू की। मगर एक जंग में उन्हें गोलियां लगी तो मुरलीकांत पैरालाइज हो गए। मगर इसके बावजूद भी उन्होंने हार नहीं मानी और अपने जज्बे को कायम रखा फिर Paralympic में उन्होंने गोल्ड लाकर देश का नाम रोशन किया।

कैसी है फिल्म की कहानी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने चॉकलेटी लुक और रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। मगर अभिनेता ने फिल्म फ्रेडी में अपने इस इमेज को तोड़ा था। वहीं, अब एक बार फिर कार्तिक (Chandu Champion Review) एक नए किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अभिनेता मुरलीकांत के किरदार को जीते नजर आ रहे हैं। ये फिल्म आपके अंदर एक नया उत्साह, नया जोश भर देगी। शुरुआत से ही फिल्म दर्शकों को बांधे रखती नजर आ रही है। फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी शानदार है। वहीं, सेकेंड हाफ में मुरलीकांत को व्हीलचेयर पर बैठा देख आप बेशक इमोशन हो जाएंगे। कार्तिक की ये फिल्म एक फुल एंटरटेनिंग मूवी है। इस फिल्म में आपको इमोशन, हंसी का एक डबल डोज मिलेगा।

यह भी पढ़ें- ‘चंदू चैंपियन’ में दिखी कार्तिक आर्यन की जबरदस्त एक्टिंग, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

एक्टिंग

फिल्म में कार्तिक की एक्टिंग की बात करें तो ये उनकी अब तक की सबसे बेस्ट एक्टिंग है। इस फिल्म के लिए उन्होंने 2 साल से ज्यादा का समय दिया है और फिल्म में उनकी मेहनत भी नजर आ रही है। एक्टर पूरे एथलीट दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से फिल्म में जान डाल दी है। निर्देशन की बात करें तो कबीर खान ने पूरे रिसर्च के साथ इस फिल्म का डायरेक्शन किया है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !