श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Bigg Boss 18 को लेकर आए ये 5 बड़े अपडेट, जानें कौन करेगा होस्ट

बिग बॉस खबरी की मानें तो, Bigg Boss 18 टीवी पर 5 अक्टूबर को दस्तक दे सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 18 को हर बार की तरह सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करेंगे...
Bigg Boss 18 Updates salman khan will host shoaib-ibrahim first confirm contestant of the show

Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। अनिल कपूर के इस को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। Bigg Boss OTT 3 तेजी से अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। इस बीच बिग बॉस 18 को लेकर भी अपडेट आने शुरू हो गए हैं। शो के फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि इस बार ये रियलिटी शो कब ऑनएयर होगा? इस बार शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स कौन-कौन होंगे?

इस बीच बिग बॉस 18 को लेकर 5 बड़े अपडेट सामने आए हैं, जिसे जानने के लिए फैंस काफी एक्साइडेट हैं। आइए जानते हैं शो से जुड़ी इन जानकारियों के बारे में…

टीवी पर कब दस्तक देगा Bigg Boss 18?

बिग बॉस खबरी की मानें तो, Bigg Boss 18 टीवी पर 5 अक्टूबर को दस्तक दे सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 18 को हर बार की तरह सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करेंगे। मेकर्स ने शो को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है।

सलमान खान ही होंगे Bigg Boss 18 के होस्ट

ऐसी खबरें आ रही थीं कि सलमान खान इस सीजन को होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन अब जो रिपोर्ट सामने आ रही है। उसके मुताबिक, बिग बॉस 18 को सलमान खान ही होस्ट करेंगे।

‘बिग बॉस 18’ को शुरू होने में फिलहाल दो महीने का समय बाकी है। इस बीच दर्शक जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स शामिल हो सकते हैं। इस बीच चर्चा है कि शो को पहला कंफर्म कंटेस्टेंट मिल गया है। बिग बॉस खबरी की मानें तो ‘बिग बॉस 18’ का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम होंगे।

यह भी पढ़ें- ‘मुझे 25 लाख रुपये की ज्यादा जरूरत है…’ अरमान मलिक के साथ दु:ख बांटते दिखे रणवीर

इन नामों की भी हो रही चर्चा

आपको बता दें कि शोएब इब्राहिम के अलावा ‘बिग बॉस 18’ के लिए अन्य कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। इनमें सबसे पहला नाम मिस्टर फैजू का बताया जा रहा है। जाहिर है कि मिस्टर फैजू के दोस्त अदनान शेख ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए थे लेकिन एक हफ्ते में ही उनका शो से पत्ता कट गया था। इसके अलावा ‘बिग बॉस 18’ में निशा पांडे, हर्ष बेनीवाल, मल्लिका सिंह, सुरभि ज्योति, करण पटेल के नाम सामने आ रहे हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Surya-Bobby Deol film Kangua
सूर्या-बॉबी देओल की फिल्म कंगुआ अब 10 अक्टूबर नहीं, इस दिन होगी रिलीज
BJP manifesto in Haryana
हरियाणा में बीजेपी का संकल्प पत्र आया, कांग्रेस जैसे वादे; जनता किसे चुने?
Salman khan Father Salim Khan
सलमान के पिता सलीम खान को बुर्का पहने महिला ने दी धमकी, बोली- 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या'
SATYENDRA JAIN
सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर कोर्ट ने ईडी को जारी किया नोटिस
CTET December 2024
CTET December 2024 की परीक्षा तारीख का हुआ एलान, इस तरह करें आवेदन
Dausa News
दौसा: NDRF और SDRF ने 18 घंटे के ऑपरेशन के बाद बोरवेल से बच्ची को निकाला