श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

नए सीन्स के साथ कल OTT पर रिलीज होगी ‘एनिमल’

ANIMAL POSTER | SHRESHTH BHARAT

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ ओटीटी दुनिया में अपनी यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने एक्स पर एक वीडियो के साथ इस रोमांचक खबर को प्रशंसकों के साथ साझा किया।

वीडियो शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स लिखा कि हवा घनी है और तापमान बढ़ रहा है। एनिमल में उनके जंगली गुस्से का गवाह बनिए, 26 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीमिंग।

यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रसारित होगी। फिल्म की ओटीटी यात्रा के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने साझा किया कि सिनेमाघरों में ‘एनिमल’ को मिली प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं, और अब मुझे खुशी है कि दुनिया भर के दर्शकों को इसे अपने घरों में आराम से देखने का मौका मिलेगा। विश्व स्तर पर अपने काम को प्रदर्शित करने का अवसर वास्तव में विशेष है।

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। हालाँकि, स्त्री द्वेष के कथित चित्रण के लिए इसकी आलोचना भी की गई थी।फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में थे।

‘एनिमल’ एक परेशान पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें रणबीर रणविजय सिंह की भूमिका में हैं, जो अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद बदला लेने के लिए आगे बढ़ता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !