श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

गुजरात पहुंचे जेपी नड्डा, गांधीनगर में किया भाजपा पार्टी कार्यालय का उद्घाटन


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के साथ मंगलवार को गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया।

गांधीनगर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा “मुझे गांधीनगर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के चुनावी क्षेत्र के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने का अवसर मिला है।”

बीजेपी प्रमुख ने कहा कि 25 अन्य पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन किया जाएगा और वह राज्य में पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक करेंगे। नड्डा ने कहा “इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए 25 अन्य पार्टी कार्यालयों का भी उद्घाटन किया जाएगा। मैं गुजरात के शीर्ष पार्टी नेताओं के साथ बैठक और बातचीत भी करूंगा।”

बीजेपी प्रमुख ने कहा कहा “जिस पार्टी कार्यालय का मैंने उद्घाटन किया और अंदर देखने का अवसर मिला, वह नवीनतम तकनीक से सुसज्जित है। ऐसे और भी पदाधिकारी बनाए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी गुजरात हमारे कार्यकर्ताओं की सभी आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करेगी।”

भाजपा प्रमुख ने कहा कि पार्टी न केवल विजयी होगी बल्कि अधिक सीटों के साथ अपने पिछले चुनावी रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी। नड्डा ने कहा “मुझे विश्वास है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 के लोकसभा चुनावों में बड़ी संख्या में सीटों के साथ विजयी होंगे और अपने पिछले चुनावी रिकॉर्ड को भी पार कर लेंगे।”

2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में सभी 26 सीटें जीतने के प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड के लिए राज्य नेतृत्व की सराहना करते हुए नड्डा ने कहा “आपने 26 में से 26 सीटें जीतने का ट्रैक रिकॉर्ड बनाया है। मुझे विश्वास है कि गुजरात के लोग ऐसा करेंगे। पीएम मोदी को 26 में से 26 सीटों पर फिर से वोट देकर सत्ता में लाएं और “विशेष भारत, समर्थ भारत और सक्षम भारत” बनाने में योगदान दें।

आम चुनावों में भाजपा की चुनावी संभावनाओं को आगे बढ़ाने में गुजरात में मतदाताओं के योगदान पर बोलते हुए नड्डा ने कहा ” गुजरात हमेशा सबसे आगे रहा है और इस बार भी शीर्ष स्थान पर रहेगा।”

बीजेपी ने 2014 और 2019 के चुनावों में गुजरात के सभी 26 लोकसभा क्षेत्रों में क्रमशः 60.1 प्रतिशत और 63.1 प्रतिशत वोट शेयर के साथ जीत हासिल की। कांग्रेस राज्य में पिछले दो लोकसभा चुनावों में कोई भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हुई। हालांकि 2014 के लोकसभा चुनावों में वह 33.5 प्रतिशत वोट और 2019 के चुनावों में 32.6 प्रतिशत वोट हासिल करने में सफल रही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें अक्टूबर 2001 से मई 2014 तक अपने कार्यकाल के साथ गुजरात के सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले मुख्यमंत्री होने का गौरव प्राप्त है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !