श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

कर्नाटक के बेलगावी में महिला को नग्न कर घुमाया, 7 आरोपी गिरफ्तार


कर्नाटक के बेलगावी जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बेलगावी जिले में एक 42 वर्षीय महिला को नग्न करके उसे परेड कराई गई और उसके साथ मारपीट की गई। दरअसल महिला का बेटा उसी के गांव की लड़की को लेकर भाग गया। जिसके बाद लड़की के परिवार वालो ने महिला के साथ मारपीट की।

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि की घटना के संबंध में कार्रवाई की गई है और अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना के बारे में परमेश्वर ने बताया “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसा हुआ। लगभग 24 साल के एक लड़के को उसी गांव और उसी समुदाय की दूसरी लड़की से प्यार हो गया। वे एक साथ भाग गए थे और प्रतिशोध में लड़की की जान चली गई।” माता-पिता ने लड़के का घर नष्ट कर दिया और लड़के की मां को जबरदस्ती ले गए उसके कपड़े उतार दिए और उसे बिजली के खंभे से बांध दिया।”

परमेश्वर ने कहा “तुरंत हमारी पुलिस गई और महिला को बचाया। उसे अस्पताल लाया गया। हमने मामला दर्ज कर लिया है और हम पहले ही लगभग सात लोगों को गिरफ्तार कर चुके हैं। आगे की जांच चल रही है। हम यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह लड़का और कहां है लड़कियाँ भाग गई हैं।”

बेलगावी जिले में कल एक 42 वर्षीय महिला को उसके बेटे के एक लड़की के साथ भाग जाने के बाद नग्न कर घुमाया गया और बिजली के खंभे से बांधकर उसके साथ मारपीट की गई।

बीजेपी विधायक भरत शेट्टी ने भी बेलगावी घटना के बारे में कहा कि बीजेपी राज्य सरकार की नीतियों और कानून व्यवस्था की स्थिति के खिलाफ कल बेलगावी में एक बड़ा विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रही है। भरत शेट्टी ने कहा “हां हमने बेलगावी में एक बड़ा विरोध प्रदर्शन बुलाने की योजना बनाई है। विरोध की आवश्यकता है लोगों को यह जानने की जरूरत है कि क्या हो रहा है और लोगों को इस सरकार के रवैये को जानने की जरूरत है और लोगों के प्रति उनका रवैया क्या है। यह घटना राज्य में कानून व्यवस्था और सरकार की विफलता को दर्शाती है। उन्होंने आगे राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में बहुत सारी समस्याएं हैं चाहे वह बिजली मंत्रालय हो, छात्रों को छात्रवृत्ति वितरण हो या सामाजिक न्याय, सब कुछ खराब स्थिति में है।

इससे पहले सोमवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में इस घटना पर निराशा व्यक्त की थी। सिद्धारमैया ने एक्स पर पोस्ट किया “बेहद अमानवीय। इसने पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया है। हमारी सरकार किसी भी कारण से इस तरह के जघन्य कृत्य को बर्दाश्त नहीं करेगी। मामले के संबंध में पहले ही कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना हमारी पूरी जिम्मेदारी है। यह सुनिश्चित करने के लिए कार्रवाई करें कि दोषियों को कड़ी सजा मिले।”


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !