श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

UP: पहले पत्नी की गला रेतकर हत्या की, फिर थाने पहुंचकर बोला- पत्नी बदचलन थी

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक पति ने पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति खुद पुलिस चौकी पहुंचा और कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।
UP Crime News | Sambhal Crime News | Shresth bharat |

Sambhal Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक पति ने पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति खुद पुलिस चौकी पहुंचा और कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद थाना पुलिस, सीओ और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल का दृश्य देख पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई।

बताया जा रहा है कि व्यक्ति की पत्नी के किसी दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध थे। इन्हीं अवैध संबंधों के चलते ही उसने कई बार अपनी पत्नी को चेतावनी दी थी, लेकिन वह नहीं मानी। इसी वजह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

पत्नी को अनजान शख्स से वीडियो कॉल पर बात करते देख भड़का पति

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संभल के हजरतनगर गढ़ी थाना इलाके के रहने वाले सोनू सैनी की शादी 7 साल पहले मुरादाबाद की रहने वाली राखी से हुई थी। आरोप है कि सोनू की पत्नी किसी दूसरे शख्स से बात करती थी। उसके पास अक्सर कॉल आते रहते थे, जिसको लेकर पति-पत्नी में विवाद शुरू हो गया। इसके बावजूद राखी का फोन पर बात करना बंद नहीं हुआ।

बीते मंगलवार को सोनू किसी काम से बाहर गया हुआ था, लेकिन दोपहर में अचानक घर लौट आया। घर आकर उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी अनजान शख्स से वीडियो कॉल पर बात कर रही है। यह देखकर पति भड़क उठा और दोनों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि गु्स्से में आकर सोनू ने अपनी पत्नी राखी की चाकू से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी।

पुलिस के सामने कुबूली पत्नी की हत्या बात

बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सोनू खुद ही सिरसी पुलिस चौकी पहुंचा और पुलिस के सामने पत्नी की हत्या हत्या की बात कुबूल कर ली। इसके बाद हजरतनगर गढ़ी थाना प्रभारी और सीओ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, कुछ ही देर में एसपी और एएसपी भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने कही ये बात

एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई का कहना है कि हजरतनगर गढ़ी थाना इलाके के सिरसी पुलिस चौकी पर एक व्यक्ति ने आकर बताया कि उसने अपनी पत्नी राखी की गला रेतकर हत्या कर दी है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की।

ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर को फॉर्च्यूनर में जिंदा जलाया! दो दोस्तों पर हत्या

पूछताछ में सोनू ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए कहा कि उसके अफेयर हैं। अवैध संबंध के चलते ही मैंने कई बार अपनी पत्नी को चेतावनी दी थी, लेकिन वह नहीं मानी। इसलिए मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं, एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और फील्ड यूनिट की टीम को घटनास्थल पर भेजकर सबूत जुटाए गए हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Yogi Ki Force
महाकुंभ 2025 में 'योगी की फोर्स' पेश करेगी मानवता की अनूठी मिसाल
Mahakumbh 2025
योगी सरकार के सख्त निर्देश, श्रद्धालुओं की हर समस्या का तत्काल करें निस्तारण
Priyanka Gandhi Nomination
वायनाड से प्रियंका गांधी ने दाखिल किया नामांकन, राहुल भी रहे साथ
Gautam Gambhir On Rishabh Pant
रिषभ पंत की फिटनेस पर गंभीर ने दिया बड़ा अपडेट, जानें क्या कहा?
UP Crime News | Sambhal Crime News | Shresth bharat |
UP: पहले पत्नी की गला रेतकर हत्या की, फिर थाने पहुंचकर बोला- पत्नी बदचलन थी
Chota Rajan Bail
बॉम्बे हाईकोर्ट ने जया शेट्टी हत्या मामले में गैंगस्टर छोटा राजन को दी जमानत