श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

IND Vs BAN के बीच दूसरा टी20 मैच आज, सीरीज जीतने उतरेगी भारतीय टीम

IND Vs BAN 2nd T20: भारत और बांग्लादेश के बीच आज दसूरा टी-20 मैच आज दिल्ली में खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7 बजे से अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होगा। तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत पहला मैच जीतकर 1-0 से बढ़त बनाए हुए है।
IND Vs BAN 2nd T20

IND Vs BAN 2nd T20: भारत और बांग्लादेश के बीच आज दसूरा टी-20 मैच आज दिल्ली में खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7 बजे से अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होगा। तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत पहला मैच जीतकर 1-0 से बढ़त बनाए हुए है।

आज का मैच जीतकर भारत सीरीज जीतने का प्रयास करेगा, वहीं बांग्लादेश आज का मैच जीत सीरीज को 1-1 से बराबर करना चाहेगा।

भारतीय टीम को अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों संजू सैमसन व अभिषेक शर्मा से एक बार फिर से तेज शुरूआत की उम्मीद होगी। वहीं सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, नीतिश रेड्डी मध्यक्रम की जम्मेदारी संभालेंगे।

गेंदबाजी की बात करें तो पिछले मैच में भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और मयंक यादव ने अच्छी गेंदबाजी की थी, हार्दिक ने भी उनका अच्छा साथ निभाया था। वहीं स्पिन गेंदबाजी की बात करें तो वाशिंगटन सुंदर और वरूण चक्रवर्ती ने भी काफी किफायती गेंदबाजी की थी।

बांग्लादेश यह मैच जीतकर सीरीज में वापसी करना चाहेगा। बांग्लादेश की टीम को अपने सलामी बल्लेबाजों लिटन दास और परवेज हसन से अच्छी शुरूआत की उम्मीद होगी। वहीं मध्यक्रम में नजमुल हुसैन शांतो, तौहिद हृदॉय, महमूदुल्लाह और मेहदी हसन मिराज से अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद होगी।

वहीं बांग्लादेश के गेंदबाजों की बात करें तो मस्तफिजुर रहमान और तस्कीन अहमद से टीम को अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद होगी। वहीं स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा मेहदी हसन व रिशाद हुसैन पर होगा।

संभावित प्लेइंग-11

भारत: अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रियान पराग, हार्दिक पंड्या, रिंकू सिंह, नीतीश कुमार रेड्डी, वॉशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव।

बांग्लादेश: परवेज हसन इमोन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), जाकेर अली, महमूदुल्लाह, तौहिद हृदॉय, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, मस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद और शोरिफुल इस्लाम।

ये भी पढ़ें- महिला टी20 विश्व कप: श्रीलंका पर बड़ी जीत से नेट रन रेट में सुधार करने उतरेगा भारत


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Kedarnath Dham Temple
केदारनाथ धाम मंदिर के कपाट कब बंद होंगे? जानें तारीख और समय
Release date of 'All We Imagine as Light'
‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
Uttar Pradesh
जमीन विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या, आरोपी फरार
UP News| SHRESHTH BHARAT
UP: भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने असिस्टेंट कमिश्नर के ऑफिस में घुसकर हमला किया
Haryana Politics
BJP ने राहुल गांधी को भिजवाई 1 किलो जलेबी, एक्स पर पोस्ट कर कही यह बात
Jammu and Kashmir| SHRESHTH BHARAT
Jammu and Kashmir: अनंतनाग में सेना के जवान का मिला शव, शरीर पर चाकू और गोली के निशान