श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

क्या कहती है राहुल गांधी-मोदी की कुंडलियां, किसके हाथ जाएगी सत्ता

राहुल की कुंडली में कोई भी राजयोग न होने की वजह से वो सत्ता पक्ष में नहीं आ पाएंगे। मंगल 6 वें घर में बैठने के कारण इन पर कोई केस भी चल सकता है...
Lok Sabha Election Astrology Prediction

Lok Sabha Election Astrology Prediction: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान बीते दिन 1 जून को संपन्न हो गया। कुल सात चरणों में इस बार की वोटिंग समाप्त हुई है। ऐसे में अब सभी को 4 जून का बेसब्री से इंतजार है। मंगलवार को चुनाव आयोग नतीजों की घोषणा करेगा, जिसके बाद ये तय होगा कि इस बार केंद्र में किसकी सरकार बनेगी। आज इस खबर में राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी की कुंडली का विश्लेषण करेंगे और जानेंगे कि 4 जून को किसकी किस्मत का फैसला होने वाला है।

मोदी का सत्ता में आना मंगलमय

ज्योतिसाचार्य के अनुसार, पीएम मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न की है। वहीं, मोदी के कुंडली के स्वामी मंगल देव हैं। इनकी कुंडली में मंगल की वजह से रुचक पंचमहापुरुष योग बनता है। गौर करने की बात ये है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को आने हैं। ऐसे में नरेंद्र मोदी का सत्ता में वापस आना मंगलमय होगा।

मोदी की कुंडली में मई 2023 से मंगल में देव गुरु बृहस्पति (Lok Sabha Election Astrology Prediction) की अंतर्दशा 21 अप्रैल 2024 तक चली थी, जबकि मंगल की महादशा 29 नवंबर 2021 से 29 नवंबर 2028 तक रहेगी। मंगल की दशा में सेना को प्रधानमंत्री से बहुत लाभ होगा। भारतीय सेना का सम्मान पूरी दुनिया में बढे़गा। रुचक पंच महापुरुष योग के कारण नरेंद्र मोदी की छवि एक निडर और साहसी नेता में होगी। बृहस्पति की अंतर्दशा के कारण दुनिया के सभी नेता नरेंद्र मोदी को अपना नेता मानने लगेंगे।

राहुल चल रही शनि की ढैया

10वें भाव में शुक्र के कारण कई सारे चुनौतियां को झेलना पड़ेगा। लेकिन मोदी जी सभी चुनौतियों को बृहस्पति के कारण पार जाएंगे। 2028 तक मंगल की महादशा के कारण भारत की सेना पूरे विश्व में अपना परचम लहरा सकती है। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कुंडली की बात करें तो राहुल गांधी जी का जन्म 18 जून 1970 को रात 9:52 पर दिल्ली में हुआ। जन्म के समय इनकी कुंडली मकर लग्न की बनती है और इनका जन्म मूल नक्षत्र में हुआ। राहुल पर शनि की ढैया चल रही है। मंगल में राहु की अंतर्दशा चल रही है जो 10 अक्टूबर 2024 तक रहेगी।

यह भी पढ़ें- चुनावी नतीजों से पहली ही एक्शन मोड में मोदी, आज करेंगे ताबड़तोड़ 7 बैठकें

राहुल की कुंडली में नहीं है राजयोग

राहुल की कुंडली में कोई भी राजयोग न होने की वजह से वो सत्ता पक्ष में नहीं आ पाएंगे। मंगल 6 वें घर में बैठने के कारण इन पर कोई केस भी चल सकता है, जिसकी वजह इन्हें और ज्यादा परेशानी उठानी पड़ सकती है। अक्टूबर के बाद जब मंगल में देव गुरु की दशा आएगी तो उस समय राहुल गांधी को विशिष्ट पद मिल सकता है। जिसके कारण राहुल गांधी के मान सम्मान में वृद्धि होगी। अर्थात अक्टूबर 2024 के बाद इनका समय अच्छा रहेगा।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !