UP: भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने असिस्टेंट कमिश्नर के ऑफिस में घुसकर हमला किया

UP News| SHRESHTH BHARAT

UP News: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में भाजपा जिला अध्यक्ष के बेटे द्वारा जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की टीम पर हमला करने का मामला सामने आया हैं। इतना ही नही, जिला अध्यक्ष के बेटे ने सिपाही को बहुत मारा और वर्दी भी फाड़ दी।

क्या है पूरा मामला?

रामपुर में 8 अक्टूबर को जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर मनोज कुमार मिश्रा और उनके साथ यूनिट प्रभारी राज्य कर अधिकारी कमल कांत सभी फ्लाइंग स्क्वाड वाहनों की जांच कर रहे थे, तभी मोबिल ऑयल से लोड गाड़ी सिविल लाइन फ्लाई ओवर से जा रही थी। गाड़ी को रोकने की कोशिश की गयी, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। इतना ही नहीं, ड्राइवर ने गाड़ी को सिपाही के ऊपर चढ़ाने की कोशिश की और वहां से भाग गया।

असिस्टेंट कमिश्नर की टीम ने गाड़ी का पीछा किया, जिसके बाद गाड़ी पकड़ी गयी। फिर ड्राइवर ने सिपाही की गाड़ी के मालिक से बात करवाई, जिस पर गाड़ी के मालिक ने बोला, “मैं भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज पप्पू का बेटा आशु बोल रहा हूं। तुम्हारी इतनी हिम्मत हो गयी कि तुम मेरी गाड़ी रोकोगे।”

CM योगी का कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, दिवाली से पहले मिलेगा वेतन और

असिस्टेंट कमिश्नर के ऑफिस में 20 लोगों ने घुसकर की मारपीट

गाड़ी को पकड़ने के बाद असिस्टेंट कमिश्नर की टीम गाड़ी को जीएसटी ऑफिस लेकर आई। ऑफिस में पहले से ही भाजपा जिलाअध्यक्ष का बेटा आशु और उसके साथ राजू शर्मा, विनीत शर्मा और अन्य 30 लोग मौजूद थे। वहां मौजूद आरोपियों ने असिस्टेंट कमिश्नर की टीम से बदतमीजी की। इतना ही नहीं, जिलाध्यक्ष के बेटे ने असिस्टेंट कमिश्नर की टीम से गाली-गलौज की और नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दी।

बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे के साथ गए लोगों ने सिपाही को बहुत मारा और उसकी वर्दी फाड़ दी। इसके साथ ही, अफसर कमल कांत बेलवाल का मोबाइल भी तोड़ दिया। इसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गयी। पुलिस ने आकर मामला शांत कराया, जिसके बाद भाजपा जिलाध्यक्ष का बेटा आशु गाड़ी को साथ लेकर चला गया।

भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज पप्पू ने बोला सिपाही ने बेटे को मारा

भाजपा जिलाअध्यक्ष हंसराज पप्पू ने बताया कि पेट्रोल पंप से मोबिल ऑयल गाड़ी में लोड कर लाया जा रहा था। रास्ते में जीएसटी की टीम ने गाड़ी रोक ली और ड्राइवर से पैसे मांगे। पैसे नहीं देने पर मेरे बेटे को मारा। मेरे बेटे पर जो भी आरोप लगाये जा रहे हैं, वो गलत हैं। जीएसटी टीम हमेशा से अपनी मनमानी करती आ रही है, जिसकी शिकायत हम सीनियर अफसरों से करेंगे।

सपा ने उपचुनाव के लिए 6 प्रत्याशियों के नाम का किया एलान, करहल से तेज प्रताप

मामले की जांच जारी

वहीं, इस पूरे मामले में सिविल लाइंस प्रभारी मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सिपाही ने शिकायत दर्ज कराई है। जांच पूरी होते ही कार्रवाई की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *