श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

PM मोदी ने नायब सिंह सैनी से की मुलाकात, ऐतिहासिक जीत के लिए दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मुलाकात की, जिनके नेतृत्व में मंगलवार को विधानसभा चुनावों में हरियाणा में भाजपा ने जीत हासिल की।
PM Modi Meets Nayab Singh Saini

PM Modi Meets Nayab Singh Saini: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मुलाकात की, जिनके नेतृत्व में मंगलवार को विधानसभा चुनावों में हरियाणा में भाजपा ने जीत हासिल की।

पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “मैंने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी से मुलाकात की और उन्हें विधानसभा चुनावों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं। मुझे विश्वास है कि विकसित भारत के संकल्प में हरियाणा की भूमिका और महत्वपूर्ण होने जा रही है।”

इससे पहले, हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद राज्य की चुनावी जीत का श्रेय उनके नेतृत्व को दिया। उन्होंने कहा कि इस बड़ी जीत का श्रेय पीएम मोदी को जाता है, जिन्होंने पिछले 10 सालों में ऐसी नीतियां और योजनाएं बनाई हैं जिनसे गरीब, किसान, युवा, महिलाएं लाभान्वित हुए हैं। उनकी योजनाएं समाज के हर वर्ग के लिए है। यह जीत पीएम की नीतियों और पीएम मोदी के प्रति लोगों के प्यार और स्नेह का परिणाम है। मैं हरियाणा की जनता का धन्यवाद करता हूं। मैं हरियाणा के पार्टी कार्यकर्ताओं का भी आभारी हूं।

मंगलवार को घोषित नतीजों के अनुसार 90 सदस्यीय विधानसभा में 48 सीटें जीतने के बाद भाजपा हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस ने 37 सीटें जीती हैं।

ये भी पढ़ें- CM नायाब सिंह सैनी ने जीता लाडवा का किला, जीत के बाद दी पहली प्रतिक्रिया

इस बीच, मंगलवार को पीएम मोदी ने हरियाणा में विधानसभा चुनावों के नतीजे अपडेट करने में सुस्ती के बारे में चुनाव आयोग को शिकायत और उसके बाद लिखे गए पत्र को लेकर कांग्रेस पर कटाक्ष किया और आरोप लगाया कि विपक्षी दल हर संस्था को बदनाम करना चाहता है।

हरियाणा चुनावों में भाजपा की जीत के बाद दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने देश के लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा, चाहे देश का चुनाव आयोग हो, पुलिस हो, न्यायपालिका हो, कांग्रेस हर संस्था को कलंकित करना चाहती है। आपको याद होगा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले उन्होंने किस तरह का हंगामा किया था। चुनाव के दौरान भी ये लोग और इनके शहरी नक्सली साथी चुनाव आयोग की छवि खराब करने के लिए सुप्रीम कोर्ट गए थे। आज भी उन्होंने यही किया है। कांग्रेस ने देश की जनता को गुमराह करने की कोशिश की है। कांग्रेस हमेशा हमारी संस्थाओं की निष्पक्षता पर सवाल उठाने की कोशिश करती है, उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश करती है। कांग्रेस की यही आदत रही है। कांग्रेस बेशर्मी से ऐसे काम करती रही है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Kedarnath Dham Temple
केदारनाथ धाम मंदिर के कपाट कब बंद होंगे? जानें तारीख और समय
Release date of 'All We Imagine as Light'
‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
Uttar Pradesh
जमीन विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या, आरोपी फरार
UP News| SHRESHTH BHARAT
UP: भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने असिस्टेंट कमिश्नर के ऑफिस में घुसकर हमला किया
Haryana Politics
BJP ने राहुल गांधी को भिजवाई 1 किलो जलेबी, एक्स पर पोस्ट कर कही यह बात
Jammu and Kashmir| SHRESHTH BHARAT
Jammu and Kashmir: अनंतनाग में सेना के जवान का मिला शव, शरीर पर चाकू और गोली के निशान