श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

सपने नहीं हकीकत बुनते हैं… लोकसभा चुनाव से पहले BJP ने लॉन्च किया थीम सॉन्ग


भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एक नए नारे, “मोदी को चुनते हैं” के साथ अपना चुनाव अभियान शुरू किया। यह अभियान पीएम मोदी की उपस्थिति में शुरू किया गया था, जिसमें पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 2 मिनट 10 सेकंड के वीडियो में थीम गीत जारी किया “सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं।”

अभियान लॉन्च के दौरान जो फर्स्ट टाइम वोटर्स कॉन्क्लेव नमो नवमतदाता सम्मेलन में किया गया था, एक संगीत वीडियो जारी किया गया था जिसमें दिखाया गया था कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी ने करोड़ों भारतीयों के सपनों और आकांक्षाओं को वास्तविकता में बदल दिया है।

अभियान गीत में कहा गया है कि भारत की स्थिति दयनीय थी और फिर देश ने नमो (पीएम मोदी) को पीएम चुना। नमो ने अपना वादा निभाया और विकसित देश का सपना महज सपना नहीं रह गया। नमो ने सही रास्ते चुने और सपना नहीं हकीकत बुनी। इसलिए हर कोई मोदी को चुनता है।

जेपी नड्डा ने नमो नवमतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सभी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह संदेश दिया। उन्होंने कहा “आपके कुशल नेतृत्व में 22 जनवरी को एक ऐतिहासिक घटना घटी, 500 साल के संघर्ष का अंत हुआ। 22 तारीख को रामलला की इस प्रतिष्ठा के लिए हम सभी की ओर से आपको हार्दिक बधाई।”

जेपी नड्डा ने कहा “आज एक सुंदर प्रेजेंटेशन भी बन रहा है, जो देश के लिए सोचने वाले देश के लिए सपने देखने वाले युवाओं की आकांक्षाओं को एक छोटी सी प्रेजेंटेशन में देखने का मौका दे रहा है। जब हम शब्दों में व्यक्त करते हैं तो कहते हैं, ‘सपने नहीं हकीकत’ बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं।”

सक्षम भारत के बारे में बात करते हुए भाजपा पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा “प्रधानमंत्री मोदी जी ने हमारे लिए एक महत्वपूर्ण लक्ष्य निर्धारित किया है, और वह लक्ष्य ‘सक्षम भारत’, ‘आत्मनिर्भर भारत’ और ‘विकसित भारत’ का निर्माण करना है। केवल मोदी जी जैसा महान नेता ही इस लक्ष्य को साकार करने में मदद कर सकता है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में भारत जल्द ही एक विकसित देश बन जाएगा।”

फर्स्ट टाइम वोटर्स कॉन्क्लेव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली जुड़े और ‘पूर्ण बहुमत सरकार’ की ताकत पर प्रकाश डाला। पीएम मोदी ने कहा “आज भारत की महिमा वैश्विक मंच पर अत्यधिक चमक रही है। जब मैं वैश्विक नेताओं से मिलता हूं और उनका अभिवादन करता हूं, तो यह मोदी नहीं बल्कि 140 करोड़ भारतीय हैं जो भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो इस महान राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। आज भारत पहले से कहीं अधिक मजबूत और लचीला खड़ा है। विशेष रूप से यह पूर्ण बहुमत सरकार की ताकत है।”

देश की मौजूदा परिस्थितियों पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा ”10-12 साल पहले देश में जो स्थितियां थीं, उसने भारत का भविष्य अंधकारमय कर दिया था। उस समय की स्थितियां शायद आपको पता भी नहीं होंगी। 2014 से पहले की पीढ़ी आज हम जिन संभावनाओं की बात कर रहे हैं, उनसे उम्मीद छोड़ दी थी। लेकिन आज परिस्थितियां बदल गई हैं! लालकिले की प्राचीर से मैंने कहा था कि ‘यही समय है, सही समय है।’ और यह आज भी सच है। आप समाचार पत्र पढ़ें, और आप देखेंगे कि भारत चमक रहा है और एक के बाद एक क्षेत्र में बड़ी प्रगति कर रहा है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकतंत्र में हर वोट के महत्व पर जोर देते हुए युवा मतदाताओं से आग्रह किया और कहा कि जब देश 2047 तक ‘विकसित भारत’ बनने के लिए काम कर रहा है, तो आपका वोट भारत की दिशा तय करेगा। उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा ”मेरे भारत के युवाओं, कृपया मेरे भारत संगठन से जुड़ें। आप मुझे NaMo ऐप के जरिए भी अपने विचार और सुझाव भेजते रहिए कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का संकल्प पत्र कैसा होना चाहिए। खासकर युवाओं के लिए इसमें क्या शामिल किया जाना चाहिए।” 

इससे पहले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया “राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर शुभकामनाएं, एक अवसर जो हमारे जीवंत लोकतंत्र का जश्न मनाता है और लोगों को मतदाता के रूप में पंजीकृत होने के लिए प्रोत्साहित करने का भी दिन है, अगर उन्होंने पहले से ही पंजीकरण नहीं कराया है।‘’  


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !