जमीन विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या, आरोपी फरार

Uttar Pradesh

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के आगरा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पारिवारिक जमीन के विवाद में मंगलवार की सुबह खूनी संघर्ष में दो सगे भाइयों की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। गांव में तनाव देख पुलिस तैनात कर दी गई है। आरोपी घरों पर ताला डालकर फरार हो गए। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला आगरा में खंदौली के छोटे गुढ़ा गांव का है। गांव पुरा लोधी निवासी रघुवीर सिंह लोधी (56) और बेताल सिंह लोधी अलग-अलग बाबाओं के बच्चे हैं। दोनों के खेत पास के गांव छोटे गुढ़ा में हैं। दोनों परिवार में एक बीघा जमीन को लेकर अक्सर झगड़ा होता था।

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह नौ बजे रघुवीर सिंह बेटे अनिल और विनय के साथ ट्रैक्टर लेकर खेत पर जा रहे थे। उसी दौरान बेताल सिंह भी अपने बेटे राहुल के साथ ट्रैक्टर लेकर पहुंच गया। इसी बीच रास्ते को लेकर बेताल और रघुबीर के बीच नोकझोंक हो गई। जब रघुवीर सिंह का बेटा विनय दूसरे रास्ते से ट्रैक्टर ले जाने लगा, तभी बेताल सिंह के परिजनों ने रघुवीर से मारपीट शुरू कर दी।

UP: भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने असिस्टेंट कमिश्नर के ऑफिस में घुसकर हमला किया

रघुवीर का 66 वर्षीय भाई सत्यपाल सिंह व अन्य परिजन उन्हें बचाने पहुंचे, तो उन पर भी कुल्हाड़ी-फावड़े से वार कर दिया गया। इस कारण रघुवीर सिंह की मौके पर मौत हो गई, जबकि भाई सत्यपाल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, रघुवीर की पत्नी और बेटे पर भी प्रहार किए गए। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी घरों पर ताला डालकर मौके से फरार हो गए। हत्याकांड की सूचना पर एसीपी एत्मादपुर पीयूष कांत राय और थाना प्रभारी निरीक्षक खंदौली राकेश कुमार चौहान सर्किल के फोर्स के साथ गांव पहुंचे। आरोपियों की तलाश में दबिश दी गई, लेकिन वे कहीं नहीं मिले। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसीपी पीयूष कांत राय ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है। दोहरे हत्याकांड के आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *