BJP ने राहुल गांधी को भिजवाई 1 किलो जलेबी, एक्स पर पोस्ट कर कही यह बात


Haryana Politics: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद जलेबी चर्चा का विषय बन गई है। बीजेपी की बड़ी जीत के बाद हरियाणा बीजेपी ने राहुल गांधी के सरकारी आवास पर एक किलो जलेबी आर्डर कर भेजी है।

गोहाना रैली के दौरान एक स्थानीय मिठाई की दुकान की जलेबी पर की गई टिप्पणी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और अब एक बार फिर जलेबी चर्चा का विषय बन गई है।

राहुल गांधी के आवास पर भिजवाया जलेबी

हरियाणा भाजपा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने ऑनलाइन ऑर्डर कर राहुल गांधी के घर जलेबी का एक डिब्बा भिजवाया है। हरियाणा भाजपा ने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए कहा, “हरियाणा के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से राहुल गांधी के घर जलेबी भेजी गई है।” एक फूड एग्रीगेटर ऐप के स्नैपशॉट से यह पता चला कि दिल्ली के कनॉट प्लेस की एक प्रसिद्ध दुकान से 24, अकबर रोड पर एक किलो जलेबी का ऑर्डर दिया गया था।

सपा ने उपचुनाव के लिए 6 प्रत्याशियों के नाम का किया एलान, करहल से तेज प्रताप

यहां से शुरू हुआ था जलेबी विवाद

जलेबी की चर्चा तब शुरू हुई, जब राहुल गांधी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान गोहाना में दिए एक भाषण में स्थानीय मिठाई की दुकान (माटू राम हलवाई) की जलेबी की तारीफों के कसीदे पढ़े। चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि इस जलेबी को पूरे भारत में बेचा जाना चाहिए और यहां तक कि इसका निर्यात भी करना चाहिए। उन्होंने कहा था कि अगर इसे किसी फैक्ट्री में बड़े पैमाने पर तैयार किया जाना चाहिए।

राहुल गांधी के भाषण के दौरान जलेबी पर कही गई इस बात को सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी देरी नहीं लगी। इंटरनेट पर लोग इसके मीम्स बनाने लगे।

भाजपा भी नहीं है पीछे

गुजरात भाजपा ने भी सीएम भूपेंद्र पटेल समेत अपने नेताओं की जलेबी पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की और जब हरियाणा में शुरुआती चुनावी रुझानों से बीजेपी की जीत के संकेत मिले, तो पार्टी ने जश्न मनाने के लिए 100 किलो जलेबी खरीदी।

PM मोदी ने नायब सिंह सैनी से की मुलाकात, ऐतिहासिक जीत के लिए दी बधाई

इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्ष पर मजाकिया अंदाज में कहा कि जलेबी के सपने देखने वालों को जलेबी भी नसीब नहीं हुई। पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने भी जलेबी खाते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि आज की जलेबी कुछ खास ही स्वादिष्ट थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *