‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Release date of 'All We Imagine as Light'

Release Date of ‘All We Imagine as Light’: फिल्म निर्माता पायल कपाड़िया की फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ अगले महीने नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले, अगले सप्ताह होने वाले ‘मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज’ (मामी) मुंबई फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर जारी किया जाएगा। फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रां प्री पुरस्कार मिला था।

राणा दग्गुबाती के प्रोडक्शन हाउस ‘स्पिरिट मीडिया’ ने 21 सितंबर को केरल के कुछ ही सिनेमाघरों में मलयालम-हिंदी फिल्म रिलीज की थी। फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ दो अक्टूबर को फ्रांस के सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में मई में ग्रां प्री पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय फिल्म निर्माता कपाड़िया ने कहा कि वह देश के अन्य हिस्सों में भी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

फिल्म निर्देशक ने अपने बयान में कहा, ‘‘भारत में नवंबर में रिलीज होने वाली फिल्म के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि बहुत से लोग इसे देखने जाएंगे। किसी भी फिल्म निर्माता के लिए यह एक अद्भुत एहसास है।’’

कनी कुसरुति और दिव्या प्रभा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ केरल की दो नर्सों प्रभा और अनु की कहानी है, जो मुंबई में साथ रहती हैं। मलयालम में फिल्म का नाम ‘प्रभाय निनाचथेलम’ है।

मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में 18 अक्टूबर को फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ का प्रीमियर के साथ ही महोत्सव की शुरुआत होगी।

ये भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट की ‘अल्फा’, शरवरी संग दिखाएंगी कमाल


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *